Home मध्यप्रदेश ग्वालियर में रेप का आरोपी TI लाइन अटैच, SSP ने की निलंबन...

ग्वालियर में रेप का आरोपी TI लाइन अटैच, SSP ने की निलंबन की कार्रवाई

4

ग्वालियर
 ग्वालियर में खाकी शर्मसार हुई है, हनीट्रैप में फंसे हजीरा थाना प्रभारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जिसके बाद से ही टीआई फरार हो गए है, वही थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक ने लाइन अटैच कर दिया है। दूसरी तरफ हनी ट्रेप का शिकार हुए थाना प्रभारी ने भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली युवती सहित 3 लोगों पर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। टीआई का आरोप है कि हनीट्रैप में फंसा कर आरोपियों ने 5 लाख की रकम ऐंठी है। पड़ाव थाना पुलिस ने भी आरोपी महिला और उसके साथियों पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। साथ ही 2 लाख 50 हजार की रकम भी बरामद की है।

दरअसल हजीरा थाने के टीआई तिमेश छारी ग्वालियर के विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं। करीब एक माह पहले उन्हें फेसबुक पर भिंड के लहार की रहने वाली युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर चैटिंग और वीडियो कालिंग भी होने लगी। 2 नवंबर को युवती मिलने के लिए आई। उसे टीआई अपनी ही गाड़ी से हजीरा थाने के पीछे स्थित अपने शासकीय आवास पर ले गए। जहां युवती के साथ दुष्कर्म किया, दूसरी तरफ टीआई तिमेश छारी हनीट्रैप के जाल में फंस गए। युवती और उसके भाई सहित तीन लोगों को बदनामी से बचने के लिए टीआई छारी ने 5 लाख रुपए भी थमाए। जब इन लोगों ने दोबारा रुपए मांगे तो टीआई ने पुलिस अफसरों को हनीट्रैप में फंसने की जानकारी दी,आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने टीआई की शिकायत पर दो युवती सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज कर ली।

फिर युवती भी एफआइआर पर अड़ गई, युवती बोली- उसके साथ टीआई ने दुष्कर्म किया है। उसे अपने पुलिस में होने का डर दिखाया और शिकायत करने पर झूठा केस लगवाने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर भी टीआई छारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पड़ाव थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

हनीट्रैप में फंसे टीआई

आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने टीआई की शिकायत पर दो युवती सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज कर ली। फिर युवती भी एफआइआर पर अड़ गई, युवती बोली- उसके साथ टीआई ने दुष्कर्म किया है। उसे अपने पुलिस में होने का डर दिखाया और शिकायत करने पर झूठा केस लगवाने की धमकी दी।

 

युवती की शिकायत पर भी शाम को टीआई छारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही टीआई तिमेश छारी फरार हो गया। पुलिस ने युवती व उसके साथियों को तो गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी टीआई नहीं पकड़ा जा सका है। टीआईको लाइन अटैच कर दिया गया है।

इस तरह जाल में फंसे टीआई

हजीरा थाने के टीआई तिमेश छारी ग्वालियर के विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं। करीब एक माह पहले उन्हें फेसबुक पर भिंड के लहार की रहने वाली युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। चैटिंग और वाइस व वीडियो कालिंग भी होने लगी। 2 नवंबर को युवती मिलने के लिए आई। उसे टीआई अपनी ही गाड़ी से हजीरा थाने के पीछे स्थित अपने शासकीय आवास पर ले गए। टीआई छारी रविवार को पड़ाव थाने पहुंचे और युवती, उसके भाई व एक महिला साथी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया।

टीआई ने शिकायती आवेदन दिया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया गया, इसके बाद वीडियो बना लिया गया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये मांगे। 3 नवंबर को 5 लाख रुपये दे भी दिए। इसके बाद बीती रात फिर युवती शासकीय आवास पर पहुंच गई। पड़ाव थाना पुलिस ने इस मामले में युवती, उसके भाई सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज की। इसके बाद युवती ने टीआई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

युवती ने पुलिस से की शिकायत

युवती ने पुलिस को बताया वह 2 नवंबर को मिलने आई थी। टीआई उसे अपने साथ हजीरा थाने के पीछे स्थित शासकीय आवास पर ले गए। यहां दुष्कर्म किया, जब उसने शिकायत की बात कही तो उसे धमकाया। झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शून्य पर एफआइआर दर्ज की। अब केस डायरी हजीरा थाने भेजी जाएगी।

खनियांधाना टीआई रहते हुआ था वीडियो बहुप्रसारित

टीआई तिमेश छारी पहले भी इस तरह के मामलों में विवादों में रह चुके हैं। जब वह शिवपुरी में खनियांधाना थाना प्रभारी थे, तब एक वीडियो बहुप्रसारित हुआ था। वीडियो में वह महिला से वीडियो काल करते नजर आ रहे थे।