Home खेल बर्थडे ब्वॉय विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म के सॉन्ग पर...

बर्थडे ब्वॉय विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म के सॉन्ग पर बीच मैदान पर थिरके, वीडियो वायरल

3

नई दिल्ली.
विराट कोहली अगर मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो वे अपने फैंस को अपने चौके-छक्कों पर झूमने के लिए मजबूर कर देते हैं, लेकिन जब वे फील्डिंग के लिए मैदान पर होते हैं तो खुद भी फैंस के साथ झूमने लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच में देखने को मिला, जो रविवार 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला गया। विराट कोहली बीच मैच में अपनी पत्नी की एक फिल्म के गाने पर नाचने लगे। कल विराट कोहली का बर्थडे भी था। ऐसे में बर्थडे ब्वॉय अपने फैंस को खुश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते थे। पहले उन्होंने बल्ले से धूम मचाई थी।

दरअसल, विराट कोहली फैंस में उत्साह भरने के लिए जाने जाते हैं और अक्सर वे मैदान पर डांस करने लग जाते हैं, ताकि फैंस का भी मनोरंजन हो। इसी बीच जब साउथ अफ्रीका की टीम 327 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम के 77 रन पर 7 विकेट गिर गए थे। इसी दौरान विराट कोहली के कानों में उनकी पत्नी की फिल्म बैंड बाजा बारात का गाना एंवी एंवी लुट गया पड़ा तो वे मैदान पर ही थिरकने लगे, जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है।  

विराट कोहली ने इस मैच में 101 रनों की पारी खेली। विराट कोहली ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49वां शतक पूरा किया और इसी के साथ उन्होंने इस विश्व रिकॉर्ड की बराबरी कर ली, जो सचिन तेंदुलकर ने बनाया था। सचिन तेंदुलकर ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक जड़े थे, लेकिन विराट कोहली ने उनसे करीब आधी पारियों में इस उपलब्धि को अपने नाम कर लिया। विराट कोहली दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने व्हाइट बॉल इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 शतक जड़े हैं।