Home देश Road Accident: मोगा में भीषण हादसा, ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर,...

Road Accident: मोगा में भीषण हादसा, ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर, 5 की मौत

21

 मोगा

 पंजाब के मोगा जिले में आज सुबह करीब 3 बजे भीषण हादसा हुआ है. यहां वर्ना कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसमें कार सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सभी शवों को मोगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है. वहीं मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है. इस संबंध में एएसआई गुरविंदर सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 3 बजे दिल्ली नंबर की वर्ना गाड़ी की धान से भरे ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें 5 युवकों की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेज दिया गया है. फिलहाल उनकी पहचान की जा रही है।

मोगा के कड़ाहेवाला गांव के पास आज सुबह करीब तीन बजे यह हादसा हुआ है. इस हादसे में वर्ना कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि अबतक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.  

पुलिस ने सभी शवों को मोगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों की पहचान में जुट गई है. एएसआई गुरविंदर सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब तीन बजे दिल्ली नंबर की वर्ना गाड़ी की धान से भरे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें पांच युवकों की मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनकी पहचान की जा रही है. 

राजस्थान के दौसा में भीषण सड़क हादसा 

इससे पहले राजस्थान के दौसा में एक भीषण हादसा हुआ था, जहां एक सवारी बस पुलिया की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी और 24 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसा नेशनल हाईवे-21 पर हुआ है. इस हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ था.