Home मनोरंजन सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

2

सलमान खान अभिनीत फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

मुंबई,
सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत आगामी फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख खान की 'पठान' के साथ अब बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपने 'वॉर' के किरदार कबीर के साथ नजर आएंगे।

एक सूत्र ने कहा “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के भीतर सुपर जासूसों के लिए काम शुरू कर दिया है। यह कोई नहीं जानता लेकिन पठान के साथ-साथ कबीर भी टाइगर 3 में दिखाई देंगे।'' उन्होंेने कहा, "मुट्ठी भर लोग जानते हैं कि आदित्य चोपड़ा टाइगर 3 में कबीर की कल्पना कैसे कर रहे हैं और इस जानकारी को गुप्त रखा जा रहा है ताकि इसका खुलासा तभी किया जा सके जब टाइगर 3, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह वॉर और पठान में के एजेंट को अपनी योजनाओं में शामिल कर सकते हैं। 'टाइगर 3' मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और यह 12 नवंबर को दिवाली के अवसर पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

लोकप्रिय ओडिया प्लेबैक सिंगर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

भुवनेश्वर,
 एक लोकप्रिय ओडिया प्लेबैक सिंगर को शादी का झूठा वादा करके एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। भुवनेश्वर पुलिस ने कुछ महीने पहले एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर दर्ज मामले में देबेश पति को गिरफ्तार किया।

नयापल्ली थाना के प्रभारी निरीक्षक सत्यरंजन प्रधान ने बताया, "एक स्थानीय अदालत के निर्देशों के बाद गायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) और आईटी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया।"

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह करीब दो साल पहले आरोपी के संपर्क में आई थी। बाद में देबेश पति ने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने आरोप लगाया कि देबेश पति ने न केवल दवाओं के माध्यम से उसकी गर्भावस्था को समाप्त किया, बल्कि विभिन्न बहानों से 5 लाख रुपये से अधिक भी ले लिए। जब शिकायतकर्ता ने शादी पर जोर दिया तो देबेश पति ने कथित तौर पर उनके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी।

दुनिया में कहीं और की तुलना में भारत में ज्यादा कंफर्टेबल हूं : जद हदीद

मुंबई,
 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट रहे जद हदीद ने यूथ बेस्ड डेटिंग शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में आने के पीछे का कारण बताया। जद ने कहा, "मुझे ऑफर मिला और मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था। हालांकि, मुझे समान फॉर्मेट का ऑफर मिला था, जिसका भुगतान अच्छा था, मेरा मानना है कि मैं दुनिया में कहीं और की तुलना में भारत में ज्यादा कंफर्टेबल हूं।"

"जो लव और अटेंशन मुझे यहां मिला है, इस देश का मेंबर होने का जो एहसास है, वह दुनिया में मैंने कहीं और एक्सपीरियंस नहीं किया। इससे मुझे महसूस होता है कि मैं अपने देश की तुलना में यहां से और भी अधिक जुड़ा हुआ हूं।" उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पहले ओरिजनल शो देखा था और सोचा कि 'मैं इस तरह के शो का हिस्सा क्यों नहीं बना?

"कहते हैं कि जब आप किसी चीज की तलाश करते हैं, तो वह चांदी की थाली में आपके पास आ जाती है। मुझसे शो के लिए संपर्क किया गया और मैं बेहद एक्साइटिड हो गया। 'टेम्पटेशन आइलैंड' कनेक्शन के बारे में है और आप किसी के साथ उस प्वांइट तक कैसे कम्युनिकेट करते हैं, जहां आप एक मजबूत संबंध बनाते हैं। इसमें इमोशन्स, लव और फीलिंग्स शामिल हैं।"

"इन सभी पहलुओं को शामिल करके, आप उस व्यक्ति के दूसरे पक्ष की पहचान कर सकते हैं, जिसे आपने पहले अन्य शो में देखा है। यह अभी भी एक रियलिटी शो है, और व्यक्ति अभी भी सच बोल रहा है, लेकिन यह एक पूरी तरह से अलग एक्सपीरियंस है।" 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' 3 नवंबर से जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग होगी।