Home मध्यप्रदेश चुनाव प्रचार ने अब पकड़ रफ्तार, भाजपा ने उतारी पूरी ब्रिगेड के...

चुनाव प्रचार ने अब पकड़ रफ्तार, भाजपा ने उतारी पूरी ब्रिगेड के सामने अकेले कमलनाथ

1

 

भोपाल

आज नाम वापसी का अंतिम दिन है। चुनाव प्रचार ने अब अपनी रफ्तार पकड़ ली है। इस रफ्तार को और तेज करने के लिए जहां भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेताओं की पूरी ब्रिगेड आज मैदान में उतार दी, वहीं कांग्रेस से कमलनाथ अकेले चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशियों का प्रचार करते दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ गुरुवार को बुंदेलखंड की धरती पर एक दूसरे के खिलाफ जमकर गरजे। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज  बुंदेलखंड में पांच सभाएं करेंगे, जबकि कमलनाथ ने आज एक ही सभा खुरई में की। खुरई से भाजपा के मंत्री भूपेंद्र सिंह उम्मीदवार हैं। उन्हें घेरने का कांग्रेस लगातार प्रयास कर रही है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा महाकौशल, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय मालवा में रहे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों के क्षेत्र में सभा और रोड शो कर रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवरी से उम्मीदवार बृज बिहारी पटेरिया के पक्ष में सभा करते हुए कहा कि यह क्षेत्र विकास में पीछे रह गया हैं। यहां पर कांग्रेस के विधायक थे, इसलिए वे सरकार की योजनाओं में ज्यादा रुचि नहीं लेते थे। अब भाजपा का विधायक यहां से बनेगा तो यहां पर भी विकास की गति तेज होगी।

भूपेंद्र सिंह के क्षेत्र में कमलनाथ
इधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज मंत्री भूपेंद्र सिंह के क्षेत्र में उनके खिलाफ चुनावी सभा को संबोधित किया। सागर जिले में बुधवार को भी कमलनाथ सभा करने के लिए गए थे। नाथ ने खुरई में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि भाजपा के यहां पर कोई काम नहीं किया है। कांग्रेस ने ही इस क्षेत्र का विकास किया है। नाथ ने भाजपा सरकार पर जमकर आरोप भी लगाए।

4 नवंबर को ग्वालियर आएंगे अमित शाह!
केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिन बाद मप्र के दौरे पर फिर से आ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक 4 नवंबर को अमित शाह का ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरा प्रस्तावित है। अमित शाह के मप्र से जाने के बाद 8 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी भी ग्वालियर-चंबल संभाग में चुनाव प्रचार के लिए आ सकते हैं। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी की सभा हो सकती है।