Home राजनीति कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा भाजपा प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार? :...

कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा भाजपा प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार? : वीरेंद्र खटीक

3

आगर-मालवा/शाजापुर.
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि मध्यप्रदेश में पार्टी फिर से ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी विकास का पर्याय बन चुकी है। कांग्रेस सरकार में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य बन गया था। 2003 में मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, उसके बाद से स्थितियां सुधरना शुरू हुईं और आज मध्यप्रदेश विकसित राज्यों की श्रेणी में आकर खड़ा हो गया है। भाजपा अब मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाएगी। यह बात केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने आगर-मालवा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी मधु गहलोत का नामांकन दाखिल कराने से पहले आयोजित रोड शो को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री खटीक ने शाजपुर जिले के शुजालपुर और कालापीपल विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन रोड शो और जनसभाओं को भी संबोधित किया है।

आगर में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार आगर विधानसभा की जीत के साथ ही प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। आगर में अरबों रुपये के विकास कार्य भाजपा सरकार ने किए हैं और गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ भी अंतिम व्यक्ति तक भाजपा सरकार ने ही पहुंचाया है।

भाजपा सरकार से हर वर्ग खुश है। बस स्टैंड में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए स्वामी कृष्णानंद महाराज ने कहा कि यहां उपस्थित जनता का उत्साह और भाजपा के प्रति लगाव बता रहा है कि यहां से निश्चय ही भाजपा के प्रत्याशी ही जीतेंगे। वहीं पार्टी प्रत्याशी मधु गहलोत ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार विकास कार्य कर रही है। आप सब आशीर्वाद दीजिए, क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, कृष्णानंद महाराज, जिलाध्यक्ष चिंतामन राठौर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोविंद सिंह बरखेडी की उपस्थिति में पार्टी प्रत्याशी मधु गहलोत ने नामांकर दाखिल किया।

शुजालपुर एवं कालापीपल विधानसभा की नामांकन रैली में उमड़ा जन सैलाब
केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक शाजापुर जिले की शुजालपुर और कालापीपल विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल हुए और नामांकन जमा कराया। नामांकन जमा करने के पूर्व निकाली गई रैली में कार्यकर्ताओं का जन सैलाब उमड़ पड़ा। शुजालपुर से पार्टी प्रत्याशी इंदर सिंह परमार, कालापीपल प्रत्याशी घनश्याम चंद्रवंशी की नामांकन रैली में शामिल हुए। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक नायक, जिला चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक विजेंद्र सिंह सिसोदिया, पूर्व विधायक जसवंत सिंह हाडा, जिला पंचायत अध्यक्ष हेमराज सिसोदिया, जिला महामंत्री विजय सिंह बैस सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि शामिल हुए।