Home मनोरंजन बिग बॉस 17 : शर्ट उतारकर समर्थ से लड़ने पहुंचे अभिषेक

बिग बॉस 17 : शर्ट उतारकर समर्थ से लड़ने पहुंचे अभिषेक

2

मुंबई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन धमाकेदार अंदाज में एक के बाद एक धमाका कर रहा है। हाल में ही शो से पहला एलिमिनेशन भी हो गया है। ऐसे में अब घर में सिर्फ 16 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। दो हफ्ते बीत ने के साथ ही नए खुलासे हो रहे हैं। एक के एविक्शन के साथ ही घर में दो नई एंट्री भी हो गई हैं। नई एंट्री का सीधा मतलब हैं नए खुलासे और नई लड़ाइयां। हाल में ही सामने आया कि ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ शो का हिस्सा बन गए हैं। इस बात का सदमा अभिषेक झेल नहीं पाए। ऐसे में घर में लड़ाई हुई। इस बीच ईशा ने भी समर्थ संग अपने रिश्ते से इंकार किया, लेकिन अब एक ट्विस्ट आ गया है।

आमने-सामने आए अभिषेक और समर्थ
ईशा ने समर्थ संग अपना रिश्ता कबूल लिया है और अब वो अभिषेक को छोड़कर किनारा कर रही हैं। ऐसे में अब दोनों लड़के यानी समर्थ और अभिषेक एक-दूसरे से भिड़ गए हैं। दोनों के बीच बेहिसाब लड़ाई होने वाली है, जिसका प्रोमो सामने आया है। सामने आए प्रोमो में समर्थ ईशा के लिए अभिषक से लड़ रहे हैं। वो अभिषक को कह रहे हैं कि उन्होंने दो महीने वाली बात कैसे कही, जिस पर अभिषेक का कहना है कि वो कुछ भी कह सकते हैं क्योंकि खेल इंडीविजुअली खेला जा रहा है। अब ये बात कहा से आई ये भी आपको बताते हैं। कुछ वक्त पहले एक और प्रोमो सामने आया था जिसमें ईशा और अभिषेक बात करते नजर आए थे। दोनों के बीच काफी सीरियस बात हुई थी।

ईशा के बायफ्रेंड की लड़ाई के पीछे ये थी वजह
सामने आए उस प्रोमो में ईशा मालवीय समर्थ संग वक्त बिता रही होती हैं जो अभिषेक को काफी बुरा लगता है। अभिषेक इस बारे में ईशा से बात भी करते हैं। ईशा अभिषेक को सीधा जवाब देती हैं और बताती हैं कि समर्थ के ज्यादा करीब वो क्यों हैं। इस प्रोमो वीडियो में अभिषेक कुमार ने ईशा से कहा, 'दो महीने में ऐसा हो गया और मैंने तुम्हारे साथ एक साल बिताया है।' इसके जवाब में ईशा ने कहा कि उन्हें समर्थ से प्यार मिला। उन्होंने कहा, 'मैं तुमसे कभी अलग नहीं होना चाहती थी। मुझे उससे वो प्यार मिला, उसने मेरी इज्जत की, मैं हो गई।' बड़ी ही मासूमियत से ईशा ने अभिषेक से ये बातें कहीं। इसके बाद अभिषेक हताश-परेशान नजर आए। इसी बात को लेकर बाद में ईशा के दोनों बायफ्रेंड भिड़ गए।

'बिग बॉस 17' में हुई 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल की छुट्टी हो गई। अब दो नई एंट्री के साथ घर में 18 लोग हो गए हैं। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है।