Home मध्यप्रदेश भोपाल से सागर जा रही चार्टर्ड बस में आग लगी

भोपाल से सागर जा रही चार्टर्ड बस में आग लगी

4

विदिशा
 मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में उस समय बड़ा हादसा टल गया जब चलती चार्टर्ड बस में अचानक आग लग गई। बस में आग लगते ही चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में बस में सवार 23 यात्रियों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया, तब लोगों ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार भोपाल से सागर की ओर जा रही चार्टर्ड बस में आग लग गई। घटना विदिशा के पास चक पाटनी गांव के आसपास सागर हाईवे की है। आग लगने का कारण बिजली तारों में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। आग लगते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। समय रहते बस में सवार 23 यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला गया। आग लगने की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर में फायर बिग्रेड पहुंची और आग पर काबू पाया तब तक बस पुरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

भोपाल से सागर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार भोपाल से सागर की ओर जा रही चार्टर्ड बस में आग लग गई। घटना विदिशा के पास चक पाटनी गांव के आसपास सागर हाईवे की है। आग लगने का कारण बिजली तारों में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।
सभी यात्री सुरक्षित

आग लगने की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर में फायर बिग्रेड पहुंची और आग पर काबू पाया तब तक बस  बुरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।