Home छत्तीसगढ़ 2 नवंबर को कांकेर में मोदी की सभा, नबीन ने ली संगठन...

2 नवंबर को कांकेर में मोदी की सभा, नबीन ने ली संगठन की बैठक

3

कांकेर.
आगामी 2 नवंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा कांकेर में होने वाली है जिसकी तैयारी हेतु आज भाजपा कार्यालय कमल सदन कांकेर में भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितीन नबीन ने कांकेर लोकसभा के 7 विधानसभा के पदाधिकारियों की बैठक ली। नबीन ने बताया कि 2 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होनी है जिसकी तैयारी अच्छे से करनी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं मे जोश भरेंगे व छ..ग में भाजपा की सरकार बनाने की जनता से अपील भी करेंगे। उन्होने कहा कि इस सभा में कांकेर, भानुप्रतापपुर, अंतागढ़, केशकाल, सिहावा, डौण्डीलोहारा, धमतरी, बालोद, व गुण्डरदेही विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे।

नबीन ने उपसिथत पदाधिकारियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की प्रचार प्रसार अच्छे से करने को कहा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री की सभा में पहूंचे। नबीन ने चुनावी तैयारियों की भी समीक्षा करते हुए भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार की जानकारी ली। उन्होने बुथ स्तर पर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहूंच कर कांग्रेस सरकार की नाकामियों व भाजपा के 15 साल के विकास तथा केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें।

नितिन नबीन ने कांग्रेस के कर्ज माफी की घोषणा पर कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो भी घोषणाऐं कर रहे है हम उनसे बढ़कर ही देंगे । हम प्रदेश की जनता व किसानों के साथ अन्याय नही होने देंगें। भाजपा का घोषणा पत्र कांग्रेस के 36 वादों की तरह सिर्फ कागज का पुलिंदा नही होगा बल्कि संकल्प पत्र होगा जिसे हर हाल में पुरा करेंगे। कांग्रेस ने 36 वादों के नाम पर सत्ता हासिल करने के बाद प्रदेश की जनता के साथ छल किया है। पुराने घोषणाओं को तो पुरा किया नही और पुन: सत्ता प्राप्ति करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घोषणा पर घोषणा किये जा रहे हैं । हम इनके 36 वादों की लिस्ट लेकर जनता के पास जायेगें व जनता के पूछेंगे की इनमें से कितना वादा सरकार ने पूरा किया। अंत में नबीन ने सभी को चुनाव में तन मन धन से जुट जाने की अपील की ।

भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने पदाधिकारियों को अच्छे से चुनाव में कार्य करने की बात कही । बैठक का संचालन जिला महामंत्री बृजेश चौहान ने किया। इस बैठक में बस्तर संभाग भाजपा सह संगठन प्रभारी निरंजन सिन्हा, लोकसभा सांसद मोहन मण्डावी, शंकर अग्रवाल, भाजपा प्रदेश मंत्री महेश जैन, भाजपा जिला संगठन प्रभारी यशवंत जैन, धमतरी भाजपा जिलाध्यक्ष शशि पवार, बालोद भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण कांत पवार, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत, दिलीप जायसवाल, पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा, सेवक राम नेताम, कविन्द्र जैन, आकाश मेहता, तरूण साना, देवेन्द्र जायसवाल, सीताराम बाथम, कमलेश ठोकने, राजाराम तोड़ेम, गौतम गोलछा, टीकम टांडिया, असीम राय, आलोक ठाकुर, देवेन्द्र भाउ, निखिल राठौर, निपेन्द्र पटेल सहित अन्य भाजपा पदाध्किारी उपस्थित रहे।