Home खेल वर्ल्ड कप 2023 का मारा सबसे लंबा सिक्स- ग्लेन मैक्सवेल के गगनचुंबी...

वर्ल्ड कप 2023 का मारा सबसे लंबा सिक्स- ग्लेन मैक्सवेल के गगनचुंबी छक्के से टूटा श्रेयस अय्यर का रिकॉर्ड

6

नई दिल्ली
पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया वर्सेस न्यूजीलैंड मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने विश्व कप 2023 में सबसे लंबा छक्का मारने का रिकॉर्ड बना दिया है। मैक्सवेल ने भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। मैक्सवेल जबर्दस्त फार्म से गुजर रहे हैं। मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रन बनाएं।

ग्लेन मैक्सवेल ने तोड़ा श्रेयस अय्यर का रिकॉर्ड
ग्लेन मैक्सवेल ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया वर्सेस न्यूजीलैंड मुकाबले में 104 मीटर का लंबा छक्का जड़ा। सबसे लंबा छक्का मारने की लिस्ट में दूसरे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हैं। अय्यर ने विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 101 मीटर का लंबा छक्का मारा था। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के ही डेविड वॉर्नर हैं। वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप 2023 मैच में 98 मीटर का लंबा छक्का मारा था।

लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं डेविड मिलर
इस लिस्ट में चौथे नंबर पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिचेल हैं। मिचेल ने विश्व कप 2023 में भारत के खिलाफ 98 मीटर का लंबा छक्का मारा था। सबसे लंबा छक्का मारने की लिस्ट में पांचवें नंबर पर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर हैं। मिलर ने विश्व कप 2023 में नीदरलैंड के खिलाफ 95 मीटर का छक्का मारा था। बता दें कि मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आज 5 चौके और 2 छक्के मारे।