Home राजनीति शिवराज सिंह ने निवाड़ी में कहा मैं सरकार नहीं चलाता, परिवार चलाता...

शिवराज सिंह ने निवाड़ी में कहा मैं सरकार नहीं चलाता, परिवार चलाता हूं

3

निवाड़ी.टीकमगढ़.
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मंगलवार को निवाड़ी में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने ओरछा में रामराजा सरकार के दरबार में पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना के बाद शिवराज सिंह ने निवाड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

सभा में शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं से कांग्रेसी जल रहे हैं। क्योंकि उन्होंने तो कुछ किया नहीं है। मुख्यमंत्री ने महिलाओं से कहा कि वे चिंता न करें। 10 तारीख को 1250 रुपए खाते में आएंगे। बेशक आचार संहिता लगी है। लेकिन बहनों के खाते में रुपए जरूर आएंगे। चुनाव के बाद इस योजना में क्रमश: पैसा बढ़ाएंगे। यदि कांग्रेसी आ गए तो ये सभी योजनाएं बंद हो जाएंगी। पहले भी जब ये आए थे तो सभी योजनाओं को बंद कर दिया था। अभी भी ये लोग आएंगे तो योजनाओं को बंद कर देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आते ही मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को बंद कर दिया। लेकिन भाजपा की सरकार आते ही योजना शुरू कर दी थी। आज रामलला के दरबार में सभा दशहरे को सभा हो रही है। पहले कभी ऐसा हूुआ है कि दशहरे को कोई सभा हो रही है। मैं सरकार नहीं परिवार चलाता हूं।