Home मनोरंजन प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के साथ ही इंटस्ट्री...

प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के साथ ही इंटस्ट्री के बड़े स्टार्स ने दी शुभकामनाएं

7

मुंबई

देश के सबसे चहेते स्टार प्रभास का आज यानी 23 अक्टूबर को जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर हम देख सकते हैं कि इस मौके पर इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ उनके फैंस भी जश्न के मूड में हैं। सब अपने-अपने अंदाज में प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में इस मौके को और खास बनाने के लिए 'सलार: पार्ट वन – सीजफायर' के मेकर्स ने एक पोस्टर रिलीज किया है। यह पोस्टर 'सालार' से प्रभास के कई लुक्स का कोलाज है।

ऋषभ शेट्टी ने किया प्रभास को विश
ऋषभ शेट्टी और प्रभास दो ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी 2022 की फिल्म 'कंतारा' और 2017 की फिल्म 'बाहुबली' के साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा को नेक्स्ट लेवल पर ले गए। अब ऋषभ ने 'सालार' स्टार को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "आपका प्रदर्शन स्क्रीन पर आपके द्वारा जीती गई आकाशगंगाओं की तरह चमकता रहे। रेबल स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं"

तेलुगु स्टार गोपीचंद ने क्या कहा
गोपीचंद ने भी प्रभास के संग एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरे प्यारे प्रभास को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मैं चाहता हूं कि आप हर चीज में से सर्वश्रेष्ठ पर विजय प्राप्त करें। आप पर हमेशा गर्व है..!"

पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, "इस अविश्वसनीय व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो!" इसके आगे उन्होंने एक कोड लिखा है, "आप अपनी सेनाएं युद्ध में लाए..मैं उसे लाया" – वर्धराज मन्नार। इसके आगे उन्होंने लिखा है, "22 दिसंबर का इंतज़ार नहीं कर सकता मेरे सालार!"

मैगास्टार चिरंजीवी ने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे प्रभास! आपका आने वाला साल शानदार हो! आप नई ऊंचाइयों को छूएं और अपनी महिमा को और भी दूर तक फैलाएं! प्यार एवं शुभकामनाएं!"

प्रशांत नील और प्रभास की पहली फिल्म है 'सालार'
'सलार' वाकई काफी खास है क्योंकि यह 'बाहुबली' के स्टार प्रभास और ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील की साथ में पहली फिल्म है। प्रभास के साथ फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू द्वारा भी शामिल हैं। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, "सलार" एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है।