Home देश पंजाब में बागेश्वर बाबा बोले – ‘विदेशी शक्तियां गुरुद्वारों मंदिरों में प्रवेश...

पंजाब में बागेश्वर बाबा बोले – ‘विदेशी शक्तियां गुरुद्वारों मंदिरों में प्रवेश न करें, ये रघुवर का देश है बाबर का नहीं’

7

अमृतसर.
बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों पंजाब में हैं। वो अमृतसर के श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। इस मौके पर बाबा ने गुरबाणी भी सुनी। उन्होंने कहा कि यहां वो सनातन धर्म के प्रचार प्रसार के लिए आए हैं। ये रघुबर का देश है, बाबर का नहीं। सरकार लालच देकर धर्म बदलवाने वालों पर सख्ती से निपटे।

ये रघुवर का देश है, बाबर का नहीं: पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पंजाब संतों, वीरों की भूमि है। पंजाब एक समृद्ध भूमि है। राज्य के लोग प्यार करने वाले और बड़े दिल वाले हैं। मेरा लक्ष्य हमारी संस्कृति और सनातन का संदेश फैलाना है। मैं बस इतना चाहता हूं कि विदेशी शक्तियां गुरुद्वारों, मंदिरों में प्रवेश न करें या निर्दोष हिंदुओं या किसी भी धर्म के लोगों को लालच न दें। इसलिए मैं देश भर में बढ़ रहा हूं। यह रघुवर का देश है, बाबर का नहीं। उन्होंने आगे कहा कि रघुबर के देश के अनुसार, जब तक उपद्रवियों पर कानून सख्त नहीं किया जाएगा, वे निर्दोष हिंदुओं को लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कराते रहेंगे। जब तक इससे सख्ती से नहीं निपटा जाएगा, यह स्थिति नहीं बदलेगी।'

धीरेंद्र शास्त्री के हैं लाखों फॉलोअर्स
बता दें कि छतरपुर के बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर आए दिन छाए रहते हैं। वहीं, इनके दरबार में भक्‍तों की लंबी कतार लगी रहती हैं। इनके भक्‍तों का मानना है कि बाबा पर भगवान हनुमान जी की असीम कृपा है। आज के समय में उनके धाम में देश-विदेश से लाखों लोग अपनी परेशानियों का हल ढूंढने के लिए आते हैं।