Home मध्यप्रदेश मुन्नालाल सर्मथकों ने घेरा महल, गार्ड से झूमाझटकी

मुन्नालाल सर्मथकों ने घेरा महल, गार्ड से झूमाझटकी

4

ग्वालियर

भाजपा की 5वीं सूची में ग्वालियर पूर्व से दावेदारी कर रहे मुन्नालाल गोयल का टिकिट कटने के बाद आज सर्मथकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल जयविलास पैलेस का घेराव कर जमकर हंगामा किया। सुबह 9 बजे से मुन्नालाल के सर्मथक महल पर जुटना शुरू हुए और फिर टिकिट बदले जाने को लेकर जमकर नारेबाजी की।

पहले तो महल के सुरक्षा कर्मियों ने सर्मथकों को अंदर घुसने नहीं दिया, लेकिन बाद में महल परिसर में दाखिल होते ही सर्मथकों ने सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्कामुक्की कर दी। इसको लेकर सुरक्षा कर्मचारी भी आगबबूला हो गए। हालांकि बात ज्यादा बिगड़ी उसके पहले ही कुछ लोगों ने मामला शांत कराया। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोककर उनकी गाड़ी के सामने महिलाएं लेट गई और टिकिट बदलने की मांग की।

इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने सर्मथकों से कहा कि मुन्नालाल गोयल के लिए उन्होेने पूरे प्रयास किए, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने जो फैसला लिया है उसका विरोध करना अनुचित है। बावजूद इसके सर्मथकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। आखिरकार बैठक में जाने के लिए केंद्रीय मंत्री सिंधिया को सर्मथकों की भीड़ के बीच महल के कच्चे रास्ते से अपनी गाड़ी निकलवाकर जाना पड़ा।