Home मनोरंजन दुर्गा पूजा में एक्ट्रेसेस के लुक ने किया इम्प्रेस

दुर्गा पूजा में एक्ट्रेसेस के लुक ने किया इम्प्रेस

1

नई दिल्ली.

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हर साल दुर्गा पूजा के पंडाल में मां के आगे माथा टेकने जरूर पहुंचते हैं। इस साल भी एक्ट्रेसेस दुर्गा पंडाल में पहुंची। इस दौरान सभी का लुक देखने लायक था। जहां कुछ एक्ट्रेस साड़ी पहने दिखाई दीं तो वहीं कुछ अदाकारा सूट पहने भी दिखाई दीं। दुर्गा पूजा में एक्ट्रेसेस के लुक बेहद खूबसूरत हैं यही वजह है की हर कोई उनके लुक पर फिदा हो गया। यहां देखिए लुक्स-

काजोल
दुर्गा पूजा में काजोल एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस साड़ी में एक्ट्रेस का लुक भी बेहद शानदार था। गुलाबी रंग की ये साड़ी पूरी तरह से सिंपल थी, बस इसपर एक बॉर्डर लग हुआ था। साड़ी के साथ काजोल ने मैचिंग कटस्लीव्स ब्लाउज पहना था। इसके साथ उन्होंने एक बन बनवाया था जिसे फूलों से सजाया था।

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी ने एक बेहद सिंपल साड़ी को पहना था। रानी ने क्रीम गोल्डन साड़ी पहनी थी। साड़ी पूरी तरह से सिंपल थी, लुक को खास बनाने के लिए रानी ने खूबसूरत हार कैरी किया। इसी के साथ उनका मेकअप और हेयरस्टाइल भी काफी अच्छा लग रहा था।

हेमा मालिनी
हेमा मालिनी पर्पल साड़ी पहनकर दुर्गा पूजा में पहुंची थी। इस साड़ी में अपने लुक को खास बनाने के लिए ड्रीम गर्ल ने गोल्ड लुक के टेम्पल सेट को कैरी किया था। इसी के साथ मेकअप आप हेयरस्टाइल भी लुक में चार चांद लगा रहे थे।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन ने बांधनी प्रिंट की गुलाबी साड़ी को कैरी किया था। जिसके साथ उन्होंने मेचिंग कलर के ब्लाउज को पहना था। इस लुक में उन्होंने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा था। लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने बड़े-बड़े ईयररिंग्स को कैरी किया था।

शरवरी वाघ
शरवरी वाघ को भी दुर्गा पूजा पंडाल में स्पॉट किया गया था। इस दौरान शरवरी ने एक डिजाइनर सूट को पहना था, जो की पीले रंग में था। इस लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने सफेद मोतियों के हार को पहना था। हेयरस्टाइल में उन्होंने सिंपल पोनीटेल बनाई थी।