Home राज्यों से विधायक पति जलीस खान की गाड़ी पर लोगों ने बरसाए पत्थर

विधायक पति जलीस खान की गाड़ी पर लोगों ने बरसाए पत्थर

5

भरतपुर.

जिले की कामा विधानसभा से कांग्रेस विधायक जाहिदा खान का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। पर्यवेक्षक नदीम सिद्दीकी के सामने लोगों ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया और जाहिदा खान को कांग्रेस की टिकट नहीं देने की मांग की। विधायक जाहिदा खान के पति जलीस खान पर लोगों ने पथराव कर दिया गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। स्थानीय लोगों का आरोप हे कि मंत्री जाहिदा खान ने विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं कराया और भ्रष्टाचार में लिप्त रहीं हैं। यही वजह कि विधायक जाहिदा खान का स्थानीय निवासी विरोध कर रहे
हैं। इसी विरोध के चलते कांग्रेस आला कमान ने कामा विधानसभा क्षेत्र में अंतिम सर्वे के लिए पर्यवेक्षक नदीम सिद्दीकी को भेजा था, जहां उन्होंने क्षेत्र में लोगों से बातचीत की तो उनके सामने ही लोगों ने जाहिदा खान का विरोध कर दिया। विधायक खान के पति जलीस खान जैसे ही विधानसभा क्षेत्र में अपने समर्थकों के पास पहुंचे तो लोगों ने जमकर विरोध किया। साथ ही उनकी गाड़ी पर पथराव कर गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। जलीस खान को अपनी गाड़ी भागकर जान बचाने पड़ी।

देखना होगा कांग्रेस पार्टी किसको टिकट देती है
वहीं, स्थानीय लोगों ने जाहिदा खान के विरोध में कोसी चौराहे से बड़ा मदरसा तक रैली निकालकर नारेबाजी की। वहीं, जाहिदा खान का कामा के अलावा पहाड़ी, कैथवाड़ा में भी विरोध प्रदर्शन देखा गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर कांग्रेस ने जाहिदा खान को प्रत्याशी बनाया तो हार निश्चित है। इसके अलावा आप किसी भी प्रत्याशी को टिकट दे दीजिए उसका स्वागत है। अब देखना होगा कांग्रेस पार्टी किसको टिकट देती है।