Home खेल World Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले एमएस धोनी से...

World Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले एमएस धोनी से मिले राशिद खान

6

 चेन्नई
अफगानिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले। एमएस धोनी से मिलने के बाद राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जबरदस्त कैप्शन लिखा है। बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की शानदार जीत में राशिद खान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने इंग्लैंड के 3 बल्लेबाजों को आउट किया था। उनके प्रदर्शन के करण अफगानिस्तान ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को 69 रनों से हरा दिया था।

आईपीएल में 15 करोड़ में बिके थे राशिद खान
महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “आपसे मिलकर हमेशा खुशी होती है माही भाई।” बता दें कि राशिद खान को गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में 15 करोड रुपये देकर खरीदा था। राशिद खान कुछ दिन पहले अफगानिस्तान में आए विनाशकारी भूकंप में अपनी मैच फीस को भी दान कर दिया था।

डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को दी मात
डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान में वर्ल्ड कप में दूसरी जीत दर्ज की। इससे पहले अफगानिस्तान ने साल 2015 वर्ल्ड कप के दौरान स्कॉटलैंड को हराया था। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस मैच में भी राशिद खान का प्रदर्शन बढ़िया रहा। बता दें कि अफगानिस्तान 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलेगी।