Home मध्यप्रदेश आज ग्वालियर आएंगे पीएम मोदी, मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स कंपलेक्स की रखेंगे आधारशिला

आज ग्वालियर आएंगे पीएम मोदी, मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स कंपलेक्स की रखेंगे आधारशिला

2

ग्वालियर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार शाम ग्वालियर आएंगे और यहां पर सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इसके अलावा मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर और जितेंद्र सिंह भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सिंधिया स्कूल की स्थापना के 125 वर्ष पूरे हो चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी शाम 4:30 बजे ग्वालियर के एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे और फिर यहां से हेलीकॉप्टर से सिंधिया स्कूल जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी शाम 5 बजे से 6:30 बजे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। पीएम मोदी एक प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे। इसके बाद न्यू मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स कंपलेक्स की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम मोदी सिंधिया स्कूल की परंपरा को दशार्ते हुए एक डाक टिकट का भी अनावरण करेंगे और माधव अवार्ड 2023 भी प्रदान करेंगे। 

वहीं पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, देश के अग्रणी सिंधिया स्कूल में पीएम मोदी का आगमन हो रहा है। व्यस्तता में समय निकालकर पीएम हमारी संस्था में आ रहे हैं। पीएम के दौरे को लेकर संस्था ही नहीं पूरे ग्वालियरवासी स्वागत के लिए उत्साहित हैं। सिंधिया स्कूल के इतिहास में ये महत्वपूर्ण समय दर्ज होगा।