Home छत्तीसगढ़ अमित शाह ने कांग्रेस के एटीएम पर साधा निशाना

अमित शाह ने कांग्रेस के एटीएम पर साधा निशाना

5

जगदलपुर/कोंडागांव.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जगदलपुर में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कोंडागांव की जनसभा में हुंकार भरते हुए कहा कि आप सबका जोश और बड़ी संख्या में उपस्थिति देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि आगामी तीन दिसम्बर को छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनेगी। पहली त्योहार वाली, दूसरी जब तीन दिसंबर को सरकार बनेगी और तीसरी अयोध्या में जनवरी में प्रभु श्री राम का मंदिर बनेगा तब प्रभु ननिहाल में दिवाली मनेगी।

कोंडागांव जिले की दो विधानसभा सीटों के लिए पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी सहित केशकाल प्रत्याशी नीलकंठ टेकाम के नामांकन दाखिले के लिए पहुंचे शाह ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार के ऐतिहासिक कार्यों को गिनाते कहा कि कांग्रेसियों के शासनकाल में पुराने मध्यप्रदेश में छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य बनकर रह गया था। 15 साल में कोंडागांव हो या छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल क्षेत्र हो, हर क्षेत्र को संपूर्ण विकसित करने का काम भाजपा सरकार ने किया। छत्तीसगढ़ी भाषा को राजभाषा का दर्जा देने का काम भाजपा सरकार ने किया, पीडीएस की सबसे अच्छी व्यवस्था देशभर में कहीं लागू हुई तो वह छत्तीसगढ़ में हुई और डॉ. रमन सिंह को चावल वाला बाबा कहकर पुकारा गया। ट्राइबल, ओबीसी और दलित को अपने अधिकार देने का काम किया और छत्तीसगढ़ को हमने विकसित राज्य बनाने के लिए ढेर सारे कदम उठाए। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने पांच साल में क्या किया, इसका जरा हिसाब-किताब जनता के सामने आना चाहिए। शाह ने कहा कि आने वाला चुनाव एक सरकार बनाने भर का चुनाव नहीं है, आने वाला चुनाव विधायक चुनने का चुनाव नहीं है, आने वाला चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में स्वर्णिम भविष्य वाले छत्तीसगढ़ बनाने का चुनाव है। हर छत्तीसगढ़िया को अपना वोट प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में स्वर्णिम छत्तीसगढ़ बनाने के लिए देना है।

कांग्रेस ने लूटा छत्तीसगढ़ का खजाना –
शाह ने सवाल किया कि भूपेश सरकार ने क्या किया? भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का एटीएम बनाकर रखा। छत्तीसगढ़ के आदिवासी युवाओं के अधिकारों का पैसा दिल्ली दरबार में कांग्रेस की तिजोरी जाता है, दलित युवा का पैसा दिल्ली दरबार कि कांग्रेस की तिजोरी में जाता है, और पिछड़ा वर्ग के युवाओं बहनों के अधिकार का पैसा भी इनके एटीएम के थ्रू दिल्ली में जाता है। पटवारी से मुख्यमंत्री तक का पूरा करप्शन चैन बना दिया है, जो दिल्ली तक जाता है।