Home राज्यों से शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा कोटा में पकड़ा गया

शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा कोटा में पकड़ा गया

8

कोटा.

ग्रामीण की रामगंजमंडी पुलिस ने सोमवार देर शाम को बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में एक बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब है। वहीं दो अन्य लोगों की पहचान, सलमान उर्फ सैफ और वसीम के रूप में हुई है। इन तीनों को पुलिस ने धारा 151 में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ओसामा और सलमान के खिलाफ बिहार के सिवान में रंगदारी में जमीन मांगने, धमकाने और फायरिंग करने का मामला दर्ज हुआ था। दोनों तभी से फरार हो गए थे।

बिहार से जा रहा था गोवा
सीआई मनोज कुमार बेरवाल ने बताया कि तीनों आरोपी बिहार में वारदात के बाद कार के माध्यम से गोवा की तरफ जा रहे थे। ऐसे में कोटा से झालावाड़ की तरफ नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले भर में नाकाबंदी की गई है। ऐसे में उंडवा में नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चेकिंग चल रही थी। वहीं तीनों आरोपी फिलहाल रामगंज मंडी जेल में बंद है। जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में एक आरोपी ने अपना नाम ओसामा शहाब बताया है, जो कि पूर्व सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा है।

बिहार पुलिस से किया जा रहा है संपर्क
सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया कि ओसामा के पकड़े जाने के बाद और बिहार में वारदात कर फरार होने की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस सख्त ऐक्शन के मूड में आ गई है। ऐसे में गिरफ्तार हुए ओसामा सहित अन्य आरोपियों की जानकारी राजस्थान की पुलिस बिहार पुलिस को भी देगी। ताकि मामले में और तफ्तीश की जा सके। पुलिस का कहना है कि अगर नाकाबंदी के दौरान यह पकड़े नहीं जाते तो इनको पकड़ना मुश्किल हो जाता।