Home राज्यों से भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नियुक्तियों पर जताया आक्रोश

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नियुक्तियों पर जताया आक्रोश

2

सिरोही.

जिले के आबूरोड शहर में रविवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पार्टी विरोधी कार्य करने वाले लोगों को पदाधिकारी बनाने से नाराज होकर संगठन जिलाध्यक्ष गोपाल माली का पुतला फूंका। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर विरोध जताया गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने ऐसे लोगों को पद से नहीं हटाने पर सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भी दी है।

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष गोपाल माली पद का दुरुपयोग कर जातिवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। जिलाध्यक्ष माली ने द्वारा आकाश माली को जिला मंत्री बनाया गया है। आकाश ने इससे पहले एनएसयूआई का साथ दिया था और अपना एक पैनल भी खड़ा किया था। इसके बाद तत्कालीन भाजपा जिलाध्यक्ष ने आकाश को पद से हटा दिया था। आकाश ने नगरपालिका चुनाव में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ भी अपनी पत्नी को खड़ा किया था।

इसके बाद भी उसे जिला मंत्री बना दिया गया है। इससे आम कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है। कार्यकर्ताओं ने एक हफ्ते में आकाश माली को पद से नही हटाने पर सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी दी है। इस अवसर पर भाजयुमो महामंत्री जिगर आचार्य, उपाध्यक्ष हितेश सैनी, महेंद्रसिंह, नगर मंत्री जतिनपाल, महेंद्रसिंह, नगर कोषाध्यक्ष संजय बंजारा, सदस्य अभयसिंह, विवेककुमार, राम, श्याम, देवीलाल, सुरेश, रविश, चेतन और नीरज समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आरोपों का कोई आधार नहीं
सिरोही भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने कहा- इस प्रकार के आरोपों का कोई आधार नहीं है। आकाश माली बीते दो साल से संगठन से जुड़े हैं और काम भी कर रहे हैं। परिवर्तन यात्रा के दौरान उन्हें संयोजक बनाया गया था। नई नियुक्तियां संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद ही की जातीं हैं।