Home राज्यों से तेज रफ्तार कार ने डिलीवरी ब्वॉय को 50 मीटर घसीटा, बाल-बाल बची...

तेज रफ्तार कार ने डिलीवरी ब्वॉय को 50 मीटर घसीटा, बाल-बाल बची जान

3

नई दिल्ली.

तिलक नगर इलाके में बुधवार देर रात कार चालक ने डिलीवरी ब्वॉय की स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक ने कार को भगाने की कोशिश की। इस दौरान डिलीवरी ब्वॉय की स्कूटी कार में फंस गई और डिलीवरी ब्वॉय स्कूटी समेत 50 मीटर तक घिसटता चला गया। गनीमत ये रही कि स्कूटी अलग होने से वह बाल-बाल बच गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छानबीन में पता चला कि टक्कर मारने के दौरान कार का नंबर प्लेट मौके पर गिर गई थी। पुलिस नंबर के जरिए आरोपी कार चालक की पहचान का प्रयास कर रही है। घायल डिलीवरी ब्वॉय की पहचान विक्की के रूप में हुई है।

वह परिवार के साथ मोहन गार्डन में रहता है और बिग बास्केट कंपनी में काम करता है। उसके पास इलेक्ट्रिक स्कूटी है। विक्की ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात वह शंकर गार्डन विकासपुरी स्थित बिग बास्केट के कार्यालय गया था। जहां से वह अपनी स्कूटी से वापस आ रहा था। एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह गिर गया और उसकी स्कूटी कार में फंस गई। लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी और उसे भगाता चला गया।

वह भी स्कूटी के साथ 50 मीटर तक घिसटता चला गया। 50 मीटर तक घिसटने के बाद स्कूटी किसी तरह कार से अलग हो गई। इसके बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उसे पास के अस्पताल ले गई। जहां से उन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। छानबीन के दौरान मौके से कार की नंबर प्लेट मिली है। पुलिस का कहना है कि कार में हरियाणा का रजिस्ट्रेशन नंबर लगा था। नंबर के जरिए पुलिस आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।