Home राज्यों से पेपर लीक : ED पहुंची कांग्रेस नेताओं के करीबियों के घर

पेपर लीक : ED पहुंची कांग्रेस नेताओं के करीबियों के घर

2

जयपुर.

पेपर लीक मामले में ED की सक्रियता से प्रदेश में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है। कांग्रेस नेताओं के करीबियों के घर कार्रवाई चल रही है। दिनेश खोडानिया, स्पर्धा चौधरी, अशोक जैन के नौ ठिकानों पर कार्रवाई की सूचना है। पेपर लीक मामले में शुक्रवार सुबह प्रदेश के तीन शहरों में ED की कार्रवाई शुरू हुई तो खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैल गई।

कहा जा रहा है कि कांग्रेस सीनियर नेताओं के करीबियों के घर और दफ्तर सहित नौ ठिकानों पर ED की कार्रवाई हो रही है। यह सभी जगह दिनेश खोडानिया, स्पर्धा चौधरी और अशोक जैन के बताए जा रहे हैं। बता दें कि इसमें से दिनेश खोडानिया मुख्यमंत्री के करीबी बताए जा रहे हैं। वहीं, स्पर्धा चौधरी पेपर लीक सरगना सुरेश ढाका की महिला मित्र हैं और अशोक जैन भी एक कांग्रेस नेता के करीबी
हैं।  ईडी के सूत्रों के अनुसार, पेपर लीक में शामिल आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा और मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण को ईडी ने पिछले दिनों रिमांड पर लिया था। बाबूलाल ने पूछताछ में कुछ अन्य लोगों की जानकारी ईडी को दी थी।

बाबूलाल कटारा से हुई पूछताछ के बाद ईडी ने भूपेंद्र सारण को तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। भूपेंद्र सारण से भी पूछताछ की गई थी, बाबूलाल कटारा और भूपेंद्र सारण जानते हैं कि और कौन लोग पर्दे के पीछे थे।