Home मनोरंजन नीना गुप्ता का दिखा नया लुक, किसी को लगीं मलाइका की बड़ी...

नीना गुप्ता का दिखा नया लुक, किसी को लगीं मलाइका की बड़ी बहन

2

मुंबई

जब बात बिंदास अपनी शर्तों पर लाइफ जीने की आती है तो नीना गुप्ता को इस लिस्ट से अलग नहीं किया जा सकता। नीना ने आज से कई साल पहले भी अपनी शर्त पर जिंदगी जीने का फैसला लिया और आज भी वह वैसे ही जीती हैं। नीना गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया करती हैं। हाल ही में नीना की कुछ झलकियां सामने आई हैं जिसमें वह हसबैंड विवेक मेहरा और अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं।

हालांकि, इन तस्वीरों में नीना के अंदाज से किसी की निगाहें हट ही नहीं रही और लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने जहां उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से की है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें आलिया भट्ट ही समझ लिया। आप भी देखिए ये वीडियो और बताइए कैसी लग रहीं हैं नीना आपको।

नीना गुप्ता अपनी फ्रेंड और हसबैंड के साथ इस वीडियो में नजर आ रही हैं। फेमस पपराजी विरल भयानी ने नीना का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में नीना गुप्ता पोल्का डॉट्स वाले ग्रीन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और आकर्षक दिख रही हैं। नीना अपने दोस्तों और हसबैंड के साथ किसी रेस्ट्रॉन्ट के बाहर दिख रही हैं और अंदर जाने से पहले पपराजी को पोज देती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

लोगों ने कहा- एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि ये आलिया भट्ट हैं
एक ने कहा- एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि ये आलिया भट्ट हैं। एक अन्य यूजर ने कहा- यकीन नहीं होता कि नीना जी इतनी अच्छी लग रही हैं। एक अन्य ने कहा- मुझे इनका कॉन्फिडेंस पसंजद है, उम्र तो बस नंबर है और ये उनकी बॉडी है, उनकी जो मर्जी वो पहन सकती हैं। एक और यूजर ने लिखा- नीना मैम को देखकर ऐसा लग रहा है कि मलाइका मैम की बड़ी बहन हों। एक ने कहा- इस उम्र में भी ये कितनी गॉरजस दिखती हैं, उन्होंने खुद का कितना सही ध्यान रखा है। एक और फैन ने कहा- उन्होंने शादी नहीं की, कोई मैरिटल स्ट्रेस नहीं है, अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीती हैं, स्ट्रेस की वजह से लोग ज्यादा बूढ़े लगते हैं।

नीना गुप्ता की अगली फिल्म में इतने कलाकार
वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना की अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' मे नजर आएंगी, जिसे अनुराग बासु बना रहे हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार हैं। ये फिल्म 29 मार्च 2024 में रिलीज होगी।