Home राज्यों से टिकट कटने से राजवी नाराज, दीया बोलीं- वे मेरे पिता जैसे

टिकट कटने से राजवी नाराज, दीया बोलीं- वे मेरे पिता जैसे

6

जयपुर.

राजस्थान में राजधानी जयपुर की विद्याधर नगर सीट से प्रत्याशी बनाई गईं सांसद दीया कुमारी ने मौजूदा विधायक नरपत सिंह राजवी को अपने पिता के समान बताया। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि राजवीजी मुझे आशीर्वाद दें और साथ आएं।
जयपुर में मीडिया से बात करते हुए  दीया कुमारी ने कहा कि नरपत सिंहजी मेरे पिता के समान हैं। जिस दिन टिकिट मिला था, उसी दिन उनसे बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि आपको टिकट मिला है, आप देखिए। मैं चाहूंगी कि वो अपना पूरा आशीर्वाद मुझे दें और मेरे साथ आएं। हम भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। हमें विद्याधर नगर सीट जीत कर एक और कमल का फूल पार्टी को देना है।

दीया कुमारी ने कहा कि यह चुनाव मैं नहीं कार्यकर्ता लड़ेंगे। मैंने जब सवाई माधोपुर में चुनाव लड़ा था तब भी कार्यकर्ताओं के दम पर ही लड़ा था। राजसमंद से सांसद का चुनाव लड़ा तो वहां भी कार्यकर्ताओं ने ही साथ दिया था। दोनों ही क्षेत्र मेरे लिए नए थे। इस बार तो घर से चुनाव लड़ रही हूं। हालांकि, विद्याधर नगर भी मेरे लिए नया क्षेत्र है, यहां भी कार्यकर्ता ही यह चुनाव लडेंगे।
भाजपा ने विद्याधर नगर सीट से मौजूदा विधायक नरपत सिंह राजवी का टिकट काटकर वर्तमान सांसद दीया कुमारी को प्रत्याशी बनाया है। बताया जा रहा है कि टिकट कटने से राजवी नाराज चल रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर उन्होंने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।