Home मनोरंजन खुशबू तिवारी केटी, श्वेता यादव का देवी गीत ‘आवतारी माई शेरावाली’ वर्ल्डवाइड...

खुशबू तिवारी केटी, श्वेता यादव का देवी गीत ‘आवतारी माई शेरावाली’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

3

खुशबू तिवारी केटी, श्वेता यादव का देवी गीत 'आवतारी माई शेरावाली' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

मुंबई
 गायिका खुशबू तिवारी केटी और अभिनेत्री श्वेता यादव का देवी गीत 'आवतारी माई शेरावाली' रिलीज हो गया है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी ने देवी गीत 'आवतारी माई शेरावाली' प्रस्तुत किया है। यह गाना खुशबू तिवारी केटी ने गाया है और इसके वीडियो में श्वेता यादव है। इस गाने के वीडियो में श्वेता यादव माँ शेरावाली के आगमन होने से बहुत ही उत्साहित नजर आ रही हैं।

वह फूल माला बनाने वाली मालिन को निर्देश देते हुए कहती हैं कि 'जल्दी जल्दी फूल माला जाके लियावा, निमिया के तरवा मालिन झुलुआ लगावा, नीमन से सजा आरती थाली हो, शेरवा सवार होके हमरा अँगनवा आवतारी आज शेरावाली हो…'
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत देवी गीत 'आवतारी माई शेरावाली' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गीतकार यादव राज हैं और संगीतकार अभिराम पांडेय हैं। निर्देशक आर्यन देव हैं। एडिटर मीत जी, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस देवी गीत का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

फिल्म ‘छावा’ के लिये विक्की कौशल ने 12 किलो वजन बढ़ाया

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म ‘छावा’ के लिये 12 किलो वजन बढ़ाया है।
बताया जा रहा है कि 'फिल्म छावा की शूटिंग 14 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। विक्की इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी राजे के रोल में नजर आएंगे। फिल्म छावा मराठा शूरवीरों की गाथा है। माना जाता है कि संभाजी राजे ने अपने समय में तकरीबन 210 युद्ध लड़े थे। इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले ही विक्की कौशल तलवारबाजी और घुड़सवारी से लेकर ऑस्ट्रेलिया में खास ट्रेनिंग ले चुके हैं।

फिल्म छावा के लिए विक्की कौशल ने 10 से 12 किलो वजन बढ़ाया है, जिससे वह संभाजी महाराज की लंबी चौड़ी कद काठी को मैच कर सकें। फिल्म के लिए विक्की ने फिजिकल हेल्थ पर काफी काम किया है।

भगवंत केसरी का ट्रेलर रिलीज, अर्जुल रामपाल के साथ एक्शन अवतार में नजर आए नंदमुरी

मुंबई
 साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भगवंत केसरीÓ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब दर्शकों के इंतजार पर विराम लग चुका है, क्योंकि एक्शन से भरपूर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

भगवंत केसरीÓ का ट्रेलर नंदमुरी बालकृष्ण के किरदार के साथ शुरू होता है, जो अपनी भतीजी यानी अभिनेत्री श्रीलीला को मजबूत बनने और सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करते हैं। हालांकि, चाचा की सख्त प्रशिक्षण पद्धतियां श्रीलीला को रास नहीं आतीं।

इस बीच भगवंत केसरी को एक शक्तिशाली बिजनेसमैन से मुकाबला करना पड़ता है, जो खुद को अपने क्षेत्र में सबसे प्रभावशाली ताकत मानता है। निर्देशक अनिल रविपुड़ी एक बार फिर एक ऐसी फिल्म पेश करने के लिए तैयार हैं, जो निश्चित रूप से लोगों को खुश करेगी। भगवंत केसरीÓ में नंदमुरी बालकृष्ण का पहले कभी न देखा गया अवतार नजर आएगा। ट्रेलर के दूसरे भाग में जहां नंदमूरी अपनी भतीजी को बचाने के लिए एक्शन मोड में आ जाते हैं। वह अपनी भतीजी के लिए ढाल बनते हुए और सबसे मजबूत होने का दावा करने वाले खलनायक अर्जुन रामपाल से भतीजी की रक्षा करते हुए दिखाई देते हैं।

ट्रेलर में अर्जुन और नंदामुरी बालकृष्ण के बीच दमदार टक्कर दिखाई गई है। वहीं, ट्रेलर में काजल अग्रवाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनिल रविपुड़ी द्वारा निर्देशित भगवंत केसरीÓ में नंदमुरी बालकृष्ण, अर्जुन रामपाल, काजल अग्रवाल और श्रीलीला जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म लोकेश कनगराज की लियोÓ के साथ टकराने के लिए तैयार है, जिसमें दलपति विजय, संजय दत्त, तृषा कानन और अर्जुन सरजा जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दोनों फिल्में इस दशहरा,19 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अर्जुन रामपाल की पहली तेलुगु फिल्म है। अभिनेता फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे और नंदमुरी बालकृष्ण के साथ उनका कड़ा मुकाबला होगा।