Home राज्यों से केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- परिवर्तन में कसर नहीं छोड़ेंगे

केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- परिवर्तन में कसर नहीं छोड़ेंगे

5

जोधपुर.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंगलवार को राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह के साथ दिल्ली से जोधपुर पहुंचे। यहां दोनों नेता चुनाव प्रबंधन कार्यशाला और समिति की बैठक में शामिल हुए। लघु उद्योग भारती भवन में आयोजित चुनाव प्रबंधन कार्यशाला में शेखावत, अरुण सिंह और राष्ट्रीय सचिव विजया राहटकर ने संगठनात्मक बैठकों में कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक भी लिया। इस दौरान सभी ने राजस्थान में कमल खिलाने का संकल्प पूरा करने का भी प्रण लिया। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि अरुण सिंह के साथ भाजपा की मूल शक्ति कार्यकर्ता साथियों से मिलकर उत्साह दोगुना हो गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन का संकल्प पूरा करने में भाजपा कार्यकर्ता कसर नहीं छोड़ेंगे।  

प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने बैठक की प्रस्तावना रखी। आगामी विधानसभा चुनाव में योजना से काम करने का आह्वान किया। इस दौरान बैठक में जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, महामंत्री जगवीर छाबा, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह, विधायक सूर्यकांता व्यास, देहात उत्तर के अध्यक्ष मनोहर पालीवाल, देहात दक्षिण अध्यक्ष जगराम विश्नोई सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।