Home देश आखिर पकड़ा गया शराब का शौकीन ‘मोमो’, बीयर की लत से परेशान...

आखिर पकड़ा गया शराब का शौकीन ‘मोमो’, बीयर की लत से परेशान था ये बंदर! 

1

नई दिल्ली 
शराब की लत बेहद बुरी है। फिर चाहे ये किसी को भी हो। लेकिन हालिया मामले में ये लत किसी इंसान नहीं बल्कि एक बंदर को लगी थी। हाल ही में इस बंदर को हाथ में बीयर की बोतल थामे देखा गया था। ये बीयर की बोतल को सिप सिप करके पी रहा था मानो कोई शराबी हो। आखिर पकड़ा गया 'मोमो' अब पुलिस ने इस बंदर को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है और सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी लोगों को दी है। कैप्शन में लिखा गया कि आखिरकार मोमो को पकड़ने में हमें सफलता मिली है। मोमो ने कचरे के डिब्बे से बीयर पीते हुए रिपोर्टें सामने आने के बाद ध्यान आकर्षित किया था, जिससे उसकी खोज और भी तेज हो गई। 

हम बात कर रहे हैं मोमो की, मोमो… वो बंदर जो कुछ दिन पहले जबरदस्त चर्चा में आया था। मामला अमेरिका के इंडियाना का है, जहां कचरे के डिब्बे से एक बंदर को बीयर गटकते हुए देखा गया था। अब बंदर को पकड़ने के बाद इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट के माध्यम से सफल पकड़े जाने की पुष्टि की, जिससे भटकते बंदर की संक्षिप्त लेकिन मनोरम भागने की घटना समाप्त हो गई। सुरक्षित पुलिस के हाथ लगा बंदर इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, पकड़ा गया! बंदर मोमो को सुरक्षित पकड़ लिया गया है। ये हमारे लिए पर्याप्त बंदर व्यवसाय से कहीं अधिक था। आपकी सहायता के लिए आप सभी को धन्यवाद। 

कूड़ेदान से पी रहा था बीयर बताते चलें कि इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने शेयर किया था कि मोमो बुधवार को शहर के पूर्वी हिस्से के आयरनरिज कोर्ट क्षेत्र में अपने मालिक के आवास से भागने में सफल रहा। कई लोगों को हैरानी हुई, बाद में उन्हें गेट ड्राइव पड़ोस में देखा गया, जो लगभग एक चौथाई मील दूर स्थित था। हालांकि, एक पड़ोसी ने पुलिस को एक अजीबोगरीब जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने मोमो को एक कूड़ेदान से बीयर पीते हुए देखा था।