Home मनोरंजन थलपति विजय की अवेटेड फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर रिलीज

थलपति विजय की अवेटेड फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर रिलीज

1

मुंबई

फैंस लंबे समय जिस पल का इंतजार कर रहे थे, वह आ गया। थलपति विजय की मच अवेटेड फिल्म 'लियो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। लेकिन कुछ फैंस ट्रेलर देखने के बाद बेकाबू हो गए और चेन्नई के रोहिणी सिनेमा में तोड़फोड़ मचा दी। इसका एक वीडियो भी X पर वायरल हो रहा है। पहले बात करते हैं 'लियो' के ट्रेलर की।

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी 'लियो में थलपति विजय लीड रोल में हैं। साथ में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी हैं। ट्रेलर एकदम एक्शन-पैक्ड है। थलपति विजय खूब मारधाड़ करते और संजय दत्त से भिड़ते नजर आए। दो मिनट 43 मिनट लंबे मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि थलपति विजय का किरदार लियो दास एक आम जिंदगी जी रहा है, जिसमें बेहद शांति है।

'लियो' के ट्रेलर में क्या है?
लियो दास एक फैमिली मैन है। उसकी पत्नी और एक बेटी है, जिनके साथ वह कश्मीर में रह रहा है। लेकिन उसका अतीत अभी भी पीछा कर रहा है। उसकी जिंदगी के विलेन उसे खोज निकालते हैं। उसके कपड़े जला देते हैं, बुरी तरह पीटते हैं। कुछ पलों के लिए लियो बहुत लाचार सा दिखता है। लेकिन अगले ही पल लियो दास का ऐसा खौफनाक अवतार देखने को मिलता है, जो रोंगटे खड़े कर देता है। वह अकेला ही सारे गुंडों को चटनी चटा देता है। ट्रेलर के आखिर में संजय दत्त को भी दिखाया गया है, जो खूंखार विलेन बने हैं।

19 अक्टूबर को रिलीज होगी 'लियो'
'लियो' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है, और इसे तेलुगू और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में थलपति विजय और संजय दत्त के अलावा तृषा कृष्णन, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन और मंसूर अली खान समेत कई और सितारे हैं।

उधर चेन्नै में रोहिणी थिएटर्स में 'लियो' के ट्रेलर की स्क्रीनिंग के दौरान थलपति विजय के फैंस बेकाबू हो गए, और तोड़फोड़ मचा दी। फैंस की इस करतूत की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस के इस हरकत पर नेटिजंस गुस्से में आ गए और इसकी निंदा की। देखना यह होगा कि थलपति विजय अब इस पर क्या कहते हैं।