Home मनोरंजन 16 अक्टूबर को रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर

16 अक्टूबर को रिलीज होगा टाइगर 3 का ट्रेलर

2

 

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म टाइगर 3 का हाल ही में एक वीडियो टाइगर का मैसेज रिलीज किया गया था। अब मेकर्स ने टाइगर 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

यशराज फिल्मस ने सोशल मीडिया पर बताया है कि टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा। टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं। फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है। टाइगर 3 इस साल दीवाली के मौके पर हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी।

शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' करना मेरे लिए बहुत मुश्किल नहीं था : अविनेश रेखी

मुंबई
अभिनेता अविनेश रेखी नए शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि यह नाटक मानवीय भावना की ताकत और रिश्तों की प्यारी शक्ति को दर्शाता है।

'इक कुड़ी पंजाब दी' एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा है जो अपनी शक्तिशाली कहानी और अच्छी तरह से लिखे गए पात्रों के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करता है।

डोम एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो एक दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए तैयार है जो अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव से भरा होगा।

पंजाब के कपूरथला रियासत पर आधारित, यह शो एक जाट जमींदार परिवार में पैदा हुई एक खूबसूरत, जीवंत युवा महिला हीर ग्रेवाल की यात्रा का अनुसरण करता है। उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता उनके परिवार की भलाई है।

हालांकि, उसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब उसकी शादी अटवाल परिवार में हो जाती है, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित हो जाता है।

जीवन बदल देने वाली एक घटना के बाद, हीर को अपनी आंतरिक शक्ति का इस्तेमाल करने, अन्याय का सामना करने और सच्चाई का दावा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। इस उतार-चढ़ाव भरी यात्रा के दौरान, उसे अपने बचपन के दोस्त रांझा का अटूट समर्थन मिलता है। रांझा का किरदार अविनेश निभाएंगे और हीर का किरदार अभिनेत्री तनीषा मेहता निभाएंगी।

उसी के बारे में बात करते हुए अविनेश ने कहा, "हमारा शो हीर की यात्रा को दर्शाता है जो मानवीय भावना की ताकत और रिश्तों की स्थायी शक्ति को दर्शाता है।"

उन्होंने साझा किया, “मैं इस असाधारण परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और दर्शकों के हमारे साथ इस सवारी पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता। खुद एक सिख होने के नाते, मेरे लिए किरदार की तैयारी करना बहुत मुश्किल नहीं था।

अविनेश ने कहा, "दर्शकों ने मेरी पिछली भूमिकाओं पर बहुत प्यार बरसाया है और मैं इस आगामी शो के लिए भी उनके समर्थन की उम्मीद कर रहा हूं।"

'इक कुड़ी पंजाब दी' का प्रीमियर जल्द ही जी टीवी पर होगा।

अविनेश को 'मधुबाला – एक इश्क एक जुनून', 'तू सूरज मैं सांझ', 'पियाजी' और 'छोटी सरदारनी' में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।