Home खेल विराट कोहली की क्रिकेट प्रेमियों से अपील- World Cup के दौरान मुझसे...

विराट कोहली की क्रिकेट प्रेमियों से अपील- World Cup के दौरान मुझसे टिकट ना मांगे, घर से ही मैच का आनंद लें

4

नई दिल्ली

क्रिकेट प्रेमियों के लिए विश्व कप 2023 का सीजन आ रहा है। 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्व कप 2023 को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी भी इसका बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया भर के लोग वर्ल्ड कप देखने के लिए उत्साहित हैं। वैसे मैच का असली आनंद तो स्टेडियम में बैठ कर ही आता है लेकिन स्टेडियम में मैच देखने के लिए टिकट की जरूरत होती है। इसी बीच भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने क्रिकट प्रेमियों में अपील की है कि वह उनसे टिकट की मांग न करें और अपने घर से ही क्रिकेट मैच का आनंद लें।

स्टेडियम में मैच देखने के लिए लोग कहीं से भी टिकटों का इंतजाम करने में लग जाते है, कई क्रिकेट प्रेमी तो भारतीय खिलाड़ियों से ही टिकट की मांग करने लग पड़ते हैं। लोगों के अलावा दोस्त रिश्तेदार भी स्टेडियम में मैच देखने के लिए टिकट की मांग करते हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली से भी टिकट की मांग की जाती है। ऐसे में किंग कोहली ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- कोई भी उनसे टिकट की मांग ना करे, वो इसमे उनकी कोई भी मदद नहीं कर पांएगे।

टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट ना मांगे
विराट की पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने भी लिखा कि वो भी उनकी कोई मदद नहीं करेगी। विराट और अनुष्का की पोस्ट से साफ साफ जाहिर होता है कि टिकट के लिए लोग उनसे संपर्क करने की कोशिश करते हैं, जिसे उनको काफी हद तक परेशानी होती है। विराट ने अपनी पोस्ट में लिखा कि- 'जैसे कि वर्ल्डकप शुरू होने वाला है। मैं अपने सभी दोस्तों के साथ विनम्रहता से बताना चाहता हूं कि टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट ना मांगे। कृपया घर से ही मैच का आनंद लें।' इस पोस्ट को दोबारा शेयर करते हुए अनुष्का लिखती है कि- 'मैं इसमें जुड़ना चाहती हूं। अगर मैसेज का जवाब नहीं दिया जाता है तो कृपया मुझसे मदद ना मांगे। समझने के लिए धन्यवाद।'