Home मनोरंजन पहली बार साथ काम करने जा रहे आमिर खान और सनी देओल

पहली बार साथ काम करने जा रहे आमिर खान और सनी देओल

3

मुंबई

सनी देओल के फैन्स के लिए एक बड़ी गुड न्यूज है। हालांकि इस बारे में पहले ही ऐलान हो चुका था। मगर अब आधिराकिक घोषणा हो गई है। जहां 'गदर 2' से तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया। वहीं, अब वो एक और ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आमिर खान प्रोडक्शन और सनी देओल ने मिलकर दी है। बताया है कि अगली फिल्म का नाम क्या है और इसे डायरेक्ट कौन कर रहा है।

'घायल', 'घातक', 'दामिनी' जैसी जबरदस्त फिल्में बना चुके राजकुमार संतोषी एक बार फिर से सनी देओल के साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन और सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर जानकारी दी है। बताया कि उनकी अगले प्रोजेक्ट का टाइटल क्या है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

आमिर खान और सनी देओल की तरफ से जारी नोट में बताया गया है, 'मैं और आमिर खान प्रोडक्शन की पूरी टीम इस बात का ऐलान करने के लिए बेहद एक्साइटेड और खुश है कि हमारी अगली फिल्म राजकुमार संतोषी की डायरेक्टेड और सनी देओल स्टारर लाहौर, 1947 है। हम इतने काबिल और शानदार सनी देओल और मेरे पंसदीदा डायरेक्टर राज संतोषी के साथ काम करने जा रहे हैं। इस नए सफर के लिए हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।'

ओटीटी प्लेटफॉर्म खरीदना चाहती है राइट्स!
हाल में खबर आई थी कि आमिर खान और सनी देओल साथ में फिल्म कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्क में दावा किया गया था कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने तो इसके एक्सक्लूसिव राइट्स खरीदने के लिए 95 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। साथ ही ये भी कहा गया था कि इसका ऐलान 16 से 19 अक्टूबर के बीच किया जा सकता है। मगर 3 अक्टूबर को ही इसकी घोषणा की जा चुकी है। जिससे सभी फैन्स खुशी से झूम रहे हैं।