Home धर्म 2024 में गुरु ग्रह तीन राशियों को देंगे सरप्राइज, एक के बाद...

2024 में गुरु ग्रह तीन राशियों को देंगे सरप्राइज, एक के बाद एक मनोकामना होगी पूरी

4

एक राशि में 13 महीने यानि की एक साल से अधिक समय तक रहने वाले गुरु ग्रह अब साल 2024 में वृषभ राशि में एंट्री लेंगे और तीन राशियों के शुरुआत महीनों को लकी बना देंगे. इन राशियों के जातकों को इस दौरान खूब धनलाभ होगा और करियर में ग्रोथ देखने को मिलेगी.

चलिए बताते हैं आपको ये कौन सी राशियां है जिनके लिए साल 2024 का अप्रैल का महीना खुशियां लेकर आ सकता है. सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि।

मेष राशि
मेष राशि वालों की मेष राशि के जातकों के लिए ये समय अचानक धन मिलने जैसा होगा. यानि की जहां सोचा भी ना हो वहां से धन की प्राप्ति होगी. आपकी बोली लोगों को आकर्षित करेंगी. निवेश से आपको फायदा मिलेगा और 12 भाव में गुरु आपकी बचत भी खूब कर देंगे. अगर आप कर्जे में हैं तो आप इतने सक्षम होंगे की कर्ज को लौटा पाएं यानि की कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी.

सिंह राशि
आपके लिए अप्रैल 2024 बिजनेस के लिहाज से लाभ वाला रहेगा. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन मिल सकता है. जो लोग संतान की इच्छा रखते हैं, उन्हे भी गुड न्यूज मिल सकती है. शोध और रिसर्च वर्क से जुड़े लोगों को मान सम्मान मिलेगा. बिजनेस में फायदे का समय है. सरकारी नौकरी की कोशिश में लगे लोगों की नौकरी लग सकती है.

कन्या राशि
भाग्य स्थान पर गुरु ग्रह आपके भाग्य को बढ़ा सकते हैं. आपके रूके काम बनेंगे. योजनाओं को तेजी मिलेगी. विदेश यात्रा के योग बनेंगे और सुख समृद्धि भी बढ़ेगी. आपकी गाड़ी या फिर जमीन खरीदने का सुख गुरु ग्रह देने वाले हैं. जिस लोगों का विवाह अभी तक नहीं हुआ है, उनकी बात पक्की हो सकती है.