Home मध्यप्रदेश इंदौर मेट्रो के ट्रायल रन का शुभारंभ करेंगे CM शिवराज

इंदौर मेट्रो के ट्रायल रन का शुभारंभ करेंगे CM शिवराज

2

इंदौर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर मेट्रो स्टेशन के ट्रायल रन का शुभारंभ करेंगे।  वे यहां मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इंदौर में आज शाम चार बजे गांधी नगर इंदौर में मेट्रो स्टेशन के निकट ट्रायल रन का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर वे यहां आयोजित सभा को संबोधित करेंगे।  इसके बाद गांधी नगर मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद सीएम मेट्रो कोच में बैठकर स्टेशन एस-3 पहुंचेंगे। 

मेट्रो ट्रेन के कार्यक्रम के अलावा मुख्यमंत्री इंदौर में कई विकास कार्यो का लोकार्पण, भूमिपूजन करेंगे।  वे लवकुश चौराहा पर आयोजित विकास कार्यो के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम नंदानगर में आईटीआई भवन एवं मां कनकेश्वरी महाविद्यालय का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे एमओजी लाइन स्थित रेडक्रास सोसायटी द्वारा संचालित अस्पताल का उदघाटन, दिव्यांगों के हितार्थ लैपटॉप  वितरण, रेट्रोफिटिंग स्कूटी  के वितरण एवं एनिस्मार्ट क्लास के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मनीष सिंह की अहम भूमिका
मध्यप्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन के एमडी मनीष सिंह के मोर्चा संभालने के बाद इंदौर में मेट्रो ट्रेन के संचालन से जुड़े कामों में तेजी आई है। उन्होंने जिस तरह से समयबद्ध मानीटरिंग करते हुए भोपाल और इंदौर में मेट्रो के कामों को गति दी है उससे इनका जल्द शुरु होना संभव हो रहा हैै। उनके एमडी बनने के बाद मेट्रो के पूरे अमले में जबददस्त उत्साह है और तेजी से काम हो रहा है।