Home मनोरंजन ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में चैलेंजर बनकर आएंगी हिना खान

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में चैलेंजर बनकर आएंगी हिना खान

1

मुंबई
 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में अभिनेत्री हिना खान एक चैलेंजर के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हा ेंने कहा कि बहादुरी के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात है।

शो के रोमांच की भावना को अगले स्तर पर ले जाते हुए, एक्शन मास्टर और होस्ट रोहित शेट्टी इस सीजन के तीसरे चैलेंजर का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शो के आठवें सीजन की मशहूर फाइनलिस्ट 'शेर खान' के नाम से मशहूर हिना अपनी असाधारण लचीलेपन और शो के आठवें संस्करण में अधिकांश स्टंट में महारत हासिल करने के लिए प्रसिद्ध हैं, जो इस सीजन के प्रतियोगियों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

अपने निडर व्यक्तित्व को बरकरार रखते हुए, हिना शो में 'लग जा गले' गाते हुए प्रवेश करती नजर आएंगी, क्योंकि वह एक चट्टान से कूदने वाली हैं। आगामी एपिसोड में, दर्शक हिना की अदम्य ताकत देखेंगे।

एक चैलेंजर के रूप में 'केकेके 13' में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, हिना ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी' में वापसी उस रोमांच को फिर से देखने जैसा था जिसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। अगर मैं इस शो में नहीं होती तो मैं अपने डर पर काबू पाने की कल्पना भी नहीं कर पाती।”

अभिनेत्री ने कहा, “एक चुनौतीकर्ता के रूप में इसमें वापसी करने से अद्भुत यादों की बाढ़ आ गई। खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन अपने आप में अनोखा और हैरतअंगेज स्टंट से भरपूर है। बहादुर लोगों के लिए एक मानदंड स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात है।''

हिना ने कहा कि वह रोहित के मार्गदर्शन के लिए उनकी आभारी हैं। इससे पहले शो में चैलेंजर के तौर पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री हुई थी। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

मोहित रैना, कोंकणा स्टारर मेडिकल ड्रामा 'मुंबई डायरीज 2' का 6 अक्टूबर से होगा प्रीमियर

मुंबई
 एक्टर्स मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर रोमांचक मेडिकल ड्रामा 'मुंबई डायरीज 2' 6 अक्टूबर से प्रीमियर के लिए तैयार है।

मुंबई डायरीज 2' के आठ एपिसोड है, जिसमें टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी भी हैं। इसका निर्माण और निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है।

निर्माता और निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा, ''मुंबई डायरीज एक जटिल रूप से बुना गया मेडिकल ड्रामा है, जो हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स और मेडिकल कम्युनिटी के हीरोज के ट्रायल और जीत की पड़ताल करता है। मुंबई डायरीज 26/11 को मिले जबरदस्त प्यार और प्रशंसा के बाद, हमने इस सीजन में नायकों को बढ़ा दिया है, जिन्हें उन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो सभी मोर्चों पर उनकी परीक्षा लेंगी।''

प्राइम वीडियो इंडिया के हिंदी ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, ''मुंबई डायरीज एक ऐसी सीरीज है जो अपनी गहन, रोचक कथा के साथ व्यापक रूप से दर्शकों को आकर्षित करती है। यह आपातकालीन कक्ष की तेज गति वाली दुनिया में पहले उत्तरदाता के पीछे के मानव पर भी नजर डालता है।''

"मुंबई डायरीज का दूसरा सीजन बॉम्बे जनरल अस्पताल में मेडिकल टीम की कहानी को एक शाब्दिक और रूपक तूफान के केंद्र में रखकर आगे बढ़ाता है। यह सीरीज एम्मे एंटरटेनमेंट के साथ हमारा चौथा प्रोजेक्ट है, जो मनोरंजन और जुड़ाव वाली कहानियां बताने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को साझा करता है। मुझे विश्वास है कि 'मुंबई डायरीज' का यह नया सीजन न केवल देश के भीतर बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के बीच अपनी प्रासंगिकता और प्रामाणिकता के साथ गहरा जुड़ाव पैदा करेगा।'' 'मुंबई डायरीज' का निर्माण एम्मे एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

 

मप्र में बांधवगढ़ और कान्हा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा जरूर करें वन्यजीव प्रेमी : अभिनेत्री शुभांगी आत्रे

मुंबई
 'भाबीजी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रही अभिनेत्री शुभांगी आत्रे इन दिनों अपने गृहनगर मध्य प्रदेश में हैं। 'विश्व पर्यटन दिवस' के अवसर पर अभिनेत्री ने मप्र के अपने कुछ पसंदीदा स्थलों को साझा किया। शुभांगी ने लोगों से अपील की है कि वह राज्य में घूमने जरूर आएं। पर्यटन को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए 'विश्व पर्यटन दिवस' मनाया जाता है।

मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली शुभांगी ने कहा कि यह राज्य भारत का दिल है, साथ ही यह ढेर सारे ऐतिहासिक रत्नों का घर भी है, जो इसे वैश्विक पर्यटकों के लिए एक जरूरी गंतव्य बनाता है। उन्होंने साझा किया, “राज्य अपनी स्वच्छता के लिए प्रसिद्ध है और यह यहां आने वालों को बेहतर अनुभव प्रदान करता है। इसका ऐतिहासिक आकर्षण खजुराहो के जटिल नक्काशीदार हिंदू और जैन मंदिर हैं, जो अपनी आश्चर्यजनक मूर्तियों के लिए प्रसिद्ध हैं।''

'कस्तूरी' फेम अभिनेत्री ने कहा, "किसी एक जगहम को अपना पसंदीदा चुनना मेरे लिए कठिन है। प्रकृति प्रेमियों के लिए, पूर्वी बांधवगढ़ और कान्हा राष्ट्रीय उद्यानों का दौरा करना जरूरी है, जहां आप वन्यजीवन और प्राचीन परिदृश्यों को देख सकते हैं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मध्य प्रदेश मध्ययुगीन महिमा का सार प्रदर्शित करता है, जो यात्रियों को आकर्षित करता है।"

'भाबीजी घर पर हैं' के वर्तमान ट्रैक में विभूति (आसिफ शेख) मीडिया उद्योग में अपना करियर शुरू कर रहा है, जबकि तिवारी (रोहिताश्व गौड़) व्यावसायिक चुनौतियों से जूझ रहा है। अपने व्यवसाय को चालू रखने के लिए, तिवारी ने केडिया के साथ साझेदारी की। 'भाबीजी घर पर हैं' एंड टीवी पर प्रसारित होता है।