Home मध्यप्रदेश कांग्रेस का भाजपा पर तंज, बीजेपी सबसे करारी हार के मुहाने पर

कांग्रेस का भाजपा पर तंज, बीजेपी सबसे करारी हार के मुहाने पर

3

भोपाल

मध्य प्रदेश भाजपा ने दूसरी सीटों हारी 36 और जीती तीन सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है। इस सूची को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर तंज किया है। एक बयान जारी कर कहा कि भाजपा की दूसरी लिस्ट ने सच बताया। भाजपा अब तक की सबसे करारी हार के मुहाने पर है।

कांग्रेस ने बयान जारी कर कहा कि सभी सर्वे और सभी सियासी समीकरण अभी तक बीजेपी की हार की भविष्यवाणी तो कर रहे थे लेकिन सबके मन में एक संशय जरूर था कि शायद भाजपा अंतिम क्षणों में कोई करिश्मा कर जाय, लेकिन भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी सूची ने यह बता दिया कि मध्यप्रदेश में भाजपा अब अंत की ओर अग्रसर है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाकर उतारने के अलावा भाजपा ने सबको उतार दिया है।

भाजपा का आखिरी दांव: नाथ
कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशियों की लिस्ट को आखिरी दांव और हार पर मुहर बताया। उन्होंने कहा, एमपी में हार स्वीकार कर चुकी भाजपा ने उम्मीद का आखरी झूठा दांव आज खेला है। 18.5 साल की भाजपाई सरकार और 15 साल से ज्यादा के शिवराज जी विकास के दावों को नकारने वाली भाजपाई प्रत्याशियों की सूची करोड़ों कार्यकर्ताओं की पार्टी का दावा करने वाली भाजपा की आंतरिक हार पर पक्की मोहर है। एमपी विकास के खोखले दावों की पोल खुलने के साथ बड़बोली भाजपाई सरकार के प्रचारवादी विकास के थोथे दावे आज सफेद झूठ साबित हो गए।