Home राज्यों से उत्तर प्रदेश प्रधान के पति ने की पोस्ट, यूपी को बनाएंगे पाकिस्तान, सीएम और...

प्रधान के पति ने की पोस्ट, यूपी को बनाएंगे पाकिस्तान, सीएम और पीएम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

4

बरेली

 बरेली में एक प्रधान पति के मोबाइल नंबर से उसे प्रधान बताते हुए भड़काऊ पोस्ट की गई है। इसमें आरएसएस, बजरंग दल, शिवसेना को आतंकी संगठन बताते हुए भारत को इस्लामिक राष्ट्र और यूपी को पाकिस्तान बनाने की बात कही गई है। साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बरेली आने पर हत्या की धमकी दी गई है। इसको लेकर पुलिस से शिकायत की गई है।

भड़काऊ पोस्ट एक व्हाट्सएप ग्रुप में हाफिजगंज के गांव भंडसर के ग्राम प्रधान के पति नन्हें उर्फ इरफान के मोबाइल नंबर से की गई है। नन्हें प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष भी हैं।पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रत्त्ी को अपशब्द कहते हुए बरेली में आने पर समुदाय विशेष के लोगों से उन्हें मारने की बात कही गई है।पुलिस प्रशासन को गालियां देते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भी अपशब्द कहे गए हैं। साथ ही कहा है कि मेरी सरकार आते ही अगर उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान नहीं बनाया तो मेरा नाम भी नन्हें प्रधान नहीं। कहा कि जो भाई लोग इस सरकार से डरते हैं तो वे देख लें कि मैं इस सरकार में प्रधान बनकर घोटाला कर सकता हूं। इस्लाम का परचम लहराओ और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ।

पोस्ट वायरल होते ही मची खलबली यह पोस्ट रविवार रात्रि में वायरल हुई और धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र में फैल गई।लोगों ने पोस्ट का स्क्रीनशॉट एक्स (ट्वीट) करके पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की।

सीओ नवाबगंज चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि प्रधान पति के मोबाइल नंबर से वायरल पोस्ट के बारे में जानकारी मिली है। हाफिजगंज इंस्पेक्टर को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।