Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बरेली में गैंगरेप पीड़िता के घर रात में दबंगई, दी धमकी, समझौते...

बरेली में गैंगरेप पीड़िता के घर रात में दबंगई, दी धमकी, समझौते का बनाया दबाव

2

बरेली
 बरेली में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में आरोपी पक्ष के लोगों ने आधी रात में पीड़िता के घर दबंगई दिखाई। उसका दरवाजा पीटकर समझौता न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। साथ ही मेडिकल के लिए जाने के दौरान भी दबाव बनाने का आरोप लगाया। पीड़िता की मां ने पुलिस में तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की है। वहीं, पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया है।

बहेड़ी में 22 सितंबर को मोहल्ला रामलीला निवासी राजा व शिवम गुप्ता, मोहल्ला कानून गोयान के अंशुल गुप्ता और दो अज्ञात के खिलाफ किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। किशोरी की मां का आरोप है कि 19 सितंबर की रात उनकी 16 वर्षीय बेटी धार्मिक आयोजन से लौट रही थी तो राजा, शिवम व अंशुल ने सामूहिक दुष्कर्म किया और दोनों अज्ञात खड़े होकर निगरानी करते रहे। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर किशोरी की मां ने सोमवार को एक अन्य तहरीर पुलिस को दी है।

उनका कहना है कि रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे आरोपी पक्ष के परिवार के करीब 20 लोग उसके घर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे। उन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में समझौता करने का दबाव बनाया और धमकी दी कि समझौता नहीं करने पर अंजाम भुगतना होगा। इसके बाद जब वह पुत्री का मेडिकल कराने जिला अस्पताल गई तो भी आरोपियों के परिजन पीछा करते हुए वहां पहुंच गए। वहां भी उनको धमकाया गया। किसी तरह मेडिकल कराने के बाद वह घर पहुंचीं और फिर थाने में जाकर तहरीर दी। उन्होंने आशंका जताई है कि आरोपी पक्ष के लोग कभी भी उसके परिवार के साथ कोई संगीन घटना कर सकते हैं। इसको लेकर उन्होंने सुरक्षा देने की भी मांग की है।

आरोपी का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर गैंगरेप के मुख्य आरोपी राजा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उसने खुद को बेकसूर बताते हुए बीचबचाव के लिए पहुंचने की बात कही है। साथ ही आरोपियों ने नाम भी लिए हैं। पुलिस इसकी जांच कर रही है। एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के घर जाकर धमकाने के मामले में भी जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।