Home राज्यों से उत्तर प्रदेश लखनऊ में मेला देखने निकले मिस्त्री की हत्या, खेत के पास पड़ा...

लखनऊ में मेला देखने निकले मिस्त्री की हत्या, खेत के पास पड़ा मिला शव

2

 लखनऊ
 
लखनऊ में बिजनौर-रहीमाबाद बार्डर के पास मंगलवार सुबह राम प्रसाद कोरी (35) की हत्या कर दी गई। उसका शव एक ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला। दो दिन से लापता राम प्रसाद को परिवार वाले तलाश रहे थे। सुबह भाई हरि प्रसाद को ग्रामीणों से शव पड़े होने की सूचना मिली। पत्नी का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को फेंक कर आरोपी फरार हो गए है।

चौधरी मोहल्ला निवासी राम प्रसाद कोरी रविवार की रात बेटों के साथ मेला देखने निकला था। नौटंकी देख कर सुबह करीब चार बजे उसने बच्चों को घर छोड़ा। जिसके बाद वापस चला गया। पत्नी गायत्री के अनुसार राम प्रसाद के वापस नहीं आने पर वह पूछताछ कर रही थी। इस पर देवर हरिप्रसाद को जानकारी दी गई। वह भी राम प्रसाद को तलाशता रहा। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने रहीमाबाद-बिजनौर बार्डर के पास एक ट्यूबवेल किनारे शव पड़ा देख परिवार को बताया।

भाई हरि प्रसाद मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि राम प्रसाद के शरीर पर चोट के निशान थे। पैंट और शर्ट फटी हुई थी। अंदेशा है कि झगड़े के बाद हत्या को अंजाम देकर आरोपी भाग निकले हैं। राम प्रसाद की पत्नी गायत्री ने पति के दोस्त पर शक जताते हुए बिजनौर थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर बिजनौर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी।