Home राज्यों से उत्तर प्रदेश यूपी में महिला कांस्टेबल पर हमला करने वाला आरोपी मुठभेड़ में ढेर

यूपी में महिला कांस्टेबल पर हमला करने वाला आरोपी मुठभेड़ में ढेर

4

अयोध्या
 सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान एनकाउंटर में अपराधी अनीश ढेर हो गया। उसके दो अन्य साथी भी घायल हुए हैं।

सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर हमले में आरोपी की पुलिस और STF के साथ मुठभेड़ में हुई मृत्यु को लेकर SSP अयोध्या राजकरन नैय्यर ने कहा, "एक महिला कास्टेबल को घायल करने की वारदात हुई थी। इनपुट के आधार पर पीड़िता को एक फोटो दिखाकर पहचान करवाई गई थी इसके आधार पर आज इनायत नगर थाना इलाके में छापेमारी कर गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।

 इसी क्रम में अभियुक्तों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हुई। दो अभियुक्त घायल हुए थे उन्हें गिरफ़्तार किया गया, तीसरा अभियुक्त फरार हो गया था उसे फिर से पकड़ने की कोशिश की गई जिसमें वह पुलिस पर फायरिंग कर रहा था तभी जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी। उसे अस्पताल लाया गया, इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक अभियुक्त का नाम अनीश खान है, बाकी के दो अभियुक्त विशंभर दयाल और आज़ाद है जोकि इलाजरत हैं। पूरे ऑपरेशन में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है।"