Home राज्यों से अब जल्द मिलेगी टाटा-जयनगर एक्सप्रेस, जानिए पूरा शेड्यूल

अब जल्द मिलेगी टाटा-जयनगर एक्सप्रेस, जानिए पूरा शेड्यूल

4

जमशेदपुर
 टाटानगर और इसके आसपास क्षेत्र में मिथिलाचंल के लोगो को जल्द ही टाटानगर से जयनगर के लिए सीधी रेल मिलने जा रही है। इसके लिए रेल मंत्रालय को प्रस्ताव भेजा गया है। प्रस्ताव की मंजूरी मिलते ही यह ट्रेन शुरू हो जाएगी।

टाटा-जयनगर के बीच चलेगी साप्ताहिक ट्रेन

रेल सूत्रों की मानें तो टाटानगर से जयनगर के बीच ट्रेन चलाने को लेकर रेलवे ने सभी आवश्यक तैयारी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सप्ताह में एक दिन टाटा से जयनगर के बीच आना जाना करेगी। राउरकेला-जयनगर-राउरकेला एक्सप्रेस को ध्यान में रखते हुए टाटा-जयनगर ट्रेन का शेड्यूल रखा गया है।

धनबाद-जसीडीह और दरभंगा होकर जाएगी

टाटा-जयनगर -टाटा (साप्ताहिक) एक्सप्रेस का परिचालन धनबाद- मधुपुर के रास्ते है। आने-जाने के क्रम में इसका ठहराव मुरी- बोकारो स्टील सिटी-धनबाद-जेसीडीह-क्यूल-बरौनी-समस्तीपुर- दरभंगा-सकरी-मधुबनी मे भी होगा।

टाटा-गोड्डा एक्सप्रेस के रैक का होगा उपयोग

टाटा-जयनगर- टाटा साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन के लिए टाटा- गोड्डा- टाटा एक्सप्रेस के रैक का उपयोग किया जाएगा. आपको बता दें कि टाटा -गोड्डा एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में एक दिन सोमवार को टाटा से और गोड्डा से इसका परिचालन मंगलवार को होता है. बाकी पांच दिन यह ट्रेन टाटा में खडी रहती है. इस ट्रेन के रैक का उपयोग कर टाटा जयनगर ट्रेन चलाया जाएगा .

टाटा-जयनगर-टाटा एक्सप्रेस का यह होगा समय

टाटा जयनगर एक्सप्रेस टाटा से प्रत्येक शुक्रवार को शाम के 6.50 मिनट में प्रस्थान करेगी और दूसरे दिन यानि शनिवार के दिन 11.50 मिनट पर पहुंचेगी।उसी प्रकार शनिवार की शाम के साढे सात बजे जयनगर से प्रस्थान कर दूसरे दिन यानी रविवार के दिन साढे ग्यारह बजे टाटानगर पहुंचेगी।