Home मनोरंजन 18 महीने में तैयार हुई फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की कहानी

18 महीने में तैयार हुई फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की कहानी

2

मुंबई

सिंघम अगेन का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्मों ने अब तक दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है, यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर जनता में काफी उत्सुकता नजर आ रही है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अगले साल की दूसरी छमाही में इसके रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इस फिल्म से पहले रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ सर्कस बनाई थी, जो पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। अब बताया जा रहा है कि अपनी आगामी फिल्म के लिए निर्देशक काफी सावधानी बरत रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी का पूरा जोर फिल्म की मजबूत लेखनी पर है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक ने अपनी आगामी फिल्म के लिए छह लेखकों की एक टीम को काम पर रखा है। नए लेखकों को शामिल करने का कदम यह सुनिश्चित करने के लिए उठाया गया है कि सिंघम अगेन की कहानी काफी मनोरंजक हो। कॉप यूनिवर्स की अगली किस्त के लेखक शांतनु श्रीवास्तव ('बधाई हो', 'नाइट मैनेजर'), क्षितिज पटवर्धन ('माउली', 'फास्टर फेन'), यूनुस सजावल (सभी रोहित शेट्टी की फिल्में), मिलाप जावेरी ('कांटे', 'शूटआउट एट वडाला'), अभिजीत खुमान ('असुर'), संदीप और अनुषा ('द इंडियन पुलिस फोर्स') हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सही कहानी तैयार करने में उन्हें 18 महीने लग गए। 'सिंघम 3' को रोहित शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है। इस फिल्म के लिए उनके पुलिस यूनिवर्स के सभी नायकों को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। सिंघम अगेन में अजय देवगन सहित कई बड़े कलाकार शामिल होंगे।

फिल्म में सिंघम के रोल में अजय, सिंबा के किरदार में रणवीर सिंह और सूर्यवंशी की भूमिका में अक्षय कुमार दिखने वाले हैं। फिल्म में महिला पुलिसकर्मी की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण को भी चुना गया है। इतना ही नहीं, फिल्म की स्टारकास्ट में टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी शामिल होंगे।