Home मनोरंजन थपकी प्यार की एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य आजतक कुंवारी

थपकी प्यार की एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य आजतक कुंवारी

4

मुंबई

जया भट्टाचार्य। एक ऐसा नाम जिन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों में खूब काम किया है। उनके नाम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक वक्त ऐसा था जब उनके गरीब होने से लेकर मौत की अफवाहें उड़ी थीं। आइए आज बताते हैं जया भट्टाचार्य की पूरी कहानी।

'सिर्फ तुम', 'फिजा', 'क्यों की..मैं झूठ नहीं बोलता', 'देवदास', 'लज्जा', 'हो सकता है', 'जिज्ञासा', ' एक विवाह ऐसा भी', 'अंतरवाद' से लेकर 'मिमी' जैसी फिल्मों में उन्होंने दमदार रोल निभाए थे।

'अंबर धारा', 'केसर', 'कोशिश', 'हातिम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'विरासत', 'वो रहने वाली महलों की', 'झांसी की रानी', 'एक थी नायका', 'देवों के देव महादेव', 'मधुबाला', 'प्यार की थपकी' समेत उन्होंने करीब 40 से ज्यादा सीरियल्स में काम किया।

जया भट्टाचार्य ने बताया था कि उनका सपना तो क्लासिकल सिंगर और डांसर बनने का था। उन्होंने कई साल ट्रेनिंग भी ली है। उनकी मां भी सिंगर रह चुकी हैं तो उनके पिता भी तबला बजाने में माहिर थे। परिवार के कई लोग म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े थे। ऐसे में उनका इंट्रस्ट भी इस ओर रह रहे हैं।

कोविड के समय जया भट्टाचार्य की ढेर सारी फोटोज और वीडियोज सामने आए थे। वह अपना सिंह मुंडवा चुकी थीं। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह लुक की कभी परवाह नहीं करती हैं। वह बताती हैं कि वह डेली लाइफ में न तो मेकअप लगाती हैं न ही कॉस्मैटिक चीजों पर निर्भर हैं। 45 साल की जया भट्टाचार्य आजतक कुंवारी हैं। उन्होंने शादी नहीं की। उनका कहना है कि एक समय था कि वह रिलेशन में थीं। वह रिश्ता टूट गया था। बस इसके बाद से वह सिंगल ही हैं। जया भट्टाचार्य को लेकर तीन साल पहले मौत की खबरें उड़ी थीं। जिसे पढ़कर वह हैरान रह गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह एकदम ठीक हैं, जिंदा हैं और मस्त हैं।

एक वक्त था जब जया भट्टाचार्य को लेकर दिवालिया की खबरें भी उड़ने लगी थीं। इस पूरे किस्से को बताते हैं जया ने कहा था, 'वो वक्त मेरे लिए बहुत ही मुश्किलों भरा था। मेरी मां आईसीयू में थीं। तब हॉस्पिटल में एक जर्नलिस्ट आईं और कहने लगी कि उन्होंने सुना है कि मेरी मां नहीं रही। मैं बहुत चिंता में आ गई। तभी ये खबरें वायरल होने लगी। मुझे वॉट्सएप पर मैसेज आने लगे कि मदद की जरूरत हो तो बताना। इतना ही नहीं कुछ लोग तो पैसे भी ऑफर करने लगे थे।'