Home राज्यों से उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर मुठभेड़ में 3 गो तस्कर पुलिस की गोली से जख्मी, सिपाही...

शाहजहांपुर मुठभेड़ में 3 गो तस्कर पुलिस की गोली से जख्मी, सिपाही भी घायल

4

शाहजहांपुर

शाहजहांपुर जिले के तिलहर क्षेत्र में बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान गोकशी करने वाले गैंग के तीन सदस्य पुलिस की गोली लगने से जख्मी हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही को भी हाथ में गोली लगी है। तिलहर सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराने के बाद चारों घायलों को शाहजहांपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

तिलहर क्षेत्र के बतलैया गांव के पास 5 दिन पूर्व रात में गौकशी हुई थी। मौेके अवशेष बरामद किए गए थे। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर पड़ताल शुरू की। इसके बाद सुराशरसी की गई। इस दौरान पुलिस को पता लगा कि बतलैया गांव के पास ही फिर से गौकशी की जा रही है। पुलिस ने रात करीब साढ़े बारह बजे घेराबंदी की। इस दौरान गौकशी करने वालों का सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। तब पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरगढ़ निवासी छोटू तथा ग्राम गुरगवां निवासी मुन्ना तथा बरेली के थाना भोजीपुरा अंतर्गत ग्राम भूड़ा निवासी छोटे घायल हो गया। इन तीनों को पैर में गोली लगी है। इस मुठभेड़ के दौरान सिपाही अवनीश भी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई तथा सीओ प्रयांक जैन एवं कई थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे।