Home राज्यों से मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग का आतंक, निशाने पर महिलाएं; लकीर पीट रही...

मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग का आतंक, निशाने पर महिलाएं; लकीर पीट रही पुलिस

3

मुजफ्फरपुर  
बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। शहर में अंदर एक दिन में मॉर्निंग वॉक के दौरान दो महिलाओं से सोने की चेन छीन ली गई। पहली घटना मिठनपुरा थाना इलाके के क्लब रोड के पास घटी। ठीक इसके 20 मिनट के बाद नगर थाना इलाके में अमर सिनेमा रोड में दूसरी घटना घट गई। क्लब रोड में हुई चेन छिनतई की शिकायत पीड़िता ने थाने में नहीं की है, जबकि अमर सिनेमा रोड में छिनतई की एफआईआर नगर थाने में दर्ज कराई गई है।

मंगलवार को वीरेंद्र कुमार और उनकी पत्नी माधुरी देवी मॉर्निंग वॉक के लिए शुक्ला रोड स्थित किराए के मकान से निकले थे। दोनों छोटी कल्याणी चौक से अमर सिनेमा चौक की ओर मुड़े। कुछ दूरी पर अचानक पीछे से आए बाइक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मारकर माधुरी देवी के गले से सोने की चेन छीन ली।
 
पुलिस को नहीं मिल सका शातिरों का सुराग

चेन छिनतई की घटना की सूचना मिलने के बाद मिठनपुरा थानेदार राकेश कुमार ने क्लब रोड पहुंचकर छानबीन की। दूसरी ओर से नगर थाने की गश्ती पुलिस भी अमर सिनेमा रोड में छानबीन के लिए पहुंची। हालांकि अपराधियों का सुराग नहीं मिला। सीसीटीवी खंगालने पर बाइक सवार गुलाबी और लाल टी शर्ट में चेन छीनते हुए दिख रहे हैं।

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में नगर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि चेन छिनतई की एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। इधर, मिठनपुरा थानेदार ने बताया कि क्लब रोड में चेन छिनतई की बात अफवाह निकली। मौके पर छानबीन में पीड़िता सामने नहीं आई। स्थानीय लोगों ने भी घटना से अनभिज्ञता जताई है।