Home राज्यों से उदयपुर में नाकाबंदी कर रहे कांस्टेबल को ट्रक चालक ने रौदा, मौके...

उदयपुर में नाकाबंदी कर रहे कांस्टेबल को ट्रक चालक ने रौदा, मौके पर हुई मौत

3

  

उदयपुर
राजस्थान के उदयपुर जिले के टीडी थाने के बाहर  नाकाबंदी तोड़कर भागे ट्रक ने एक पुलिसकर्मी की जान ले ली। पुलिस ने उसका पीछा किया तो आरोपी चालक अपने वाहन को हाईकर फरार हो गया। जंगल में भागे ट्रक चालक की तलाश जारी है। इस बीच पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ मृत कांस्टेबल का अंतिम संस्कार किया।

क्या है पूरा मामला ?

घटना उदयपुर जिले के टीडी थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार जावरमाइंस के सिंघटवाड़ा निवासी 24 वर्षीय कांन्स्टेबल राजकुमार मीणा टीडी थाने में तैनात था। वह थाने के पास ही नाकाबंदी के दौरान ड्यूटी पर था।

कॉन्स्टेबल ने अहमदाबाद की ओर से तेज गति से उदयपुर आ रहे एक ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका। तेज गति से आ रहा ट्रक कॉन्स्टेबल को कुचलते हुए निकल गया। आसपास के लोगों तथा पुलिस ने ट्रक का पीछा किया, लेकिन चालक ट्रक को भगा ले गया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

एएसपी ग्रामीण डॉ. प्रियंका और गोवर्धन थानाधिकारी अजयसिंह राव मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। इसके बाद मृतक के शव को टीडी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। जहां पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। सिंघटवाड़ा पूर्व सरपंच गौतम लाल मीणा, नेवा तलाई सरपंच किशन मीणा, टीड़ी सरपंच बंशीलाल मीणा, पूर्व सरपंच नारायण मीणा आदि थाने पहुंचे। इधर, पुलिस फरार चालक को पकड़ने में जुटी है।

परिवार का इकलौता कमाने वाला था कांस्टेबल

कांस्टेबल राजकुमार मीणा अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति था। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी तथा दो छोटे-छोटे बच्चे है। बताया गया कि पिछले एक साल से वह टीडी थाने में तैनात था तथा साल 2018 में हुई पुलिस भर्ती में उसका सिलेक्शन हुआ था। कांस्टेबल की मौत से जिले के समूचे पुलिस महकमे में शोक व्याप्त है।