Home मनोरंजन मुकेश अंबानी के घर गणपति सेलिब्रेशन में साड़ी पहनकर पहुंचीं दिशा...

मुकेश अंबानी के घर गणपति सेलिब्रेशन में साड़ी पहनकर पहुंचीं दिशा पाटनी

3

मुंबई

अंबानी परिवार के घर पर मंगलवार को बड़ा गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन था। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स वहां बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। सभी सेलेब्स ट्रेडिशन लुक मे दिखे। सभी स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दिशा पाटनी भी यहां पहुचीं और वह दोस्त मौनी रॉय के साथ नजर आईं। हालांकि दिशा की फोटोज और वीडियोज पर कुछ यूजर्स काफी गुस्सा कर रहे हैं। एक तरफ जहां सभी सेलेब्स के लुक्स की तारीफ हो रही है। वही दूसरी तरफ दिशा को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

क्यो हो रहीं ट्रोल
दिशा ने सिल्क साड़ी और गोल्डन डीप ब्लाउस पहना था। कुछ यूजर्स को दिशा का ये स्टाइल पसंद नही आया। सोशल मीडिया पर दिशा को ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने कमेंट किया, दर्शन के लिए आ रहे हो, कम से कम कपड़े तो उस हिसाब से पहनो। किसी ने लिखा, ये कोई फैशन इवेंट नही बल्कि पूजा है। यहा उस हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए थे। वहीं एक ने कमेंट किया, कोई आपको ये नहीं कह रहा कि घूंघट रखकर आओ, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप पूजा के फंक्शन में जा रहे हो तो उस हिसाब से कपड़े पहनो, आप बीच पार्टी पर नहीं जा रहे हो।

दिशा-मौनी की दोस्ती
वैसे फैंस दोनों की दोस्ती पर भी डिस्कस कर रहे हैं कि दोनों एक्ट्रेस बी टाउन की नई बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ मे बहुत टाइम स्पेंड करती हैं। एक-दूसरे के साथ पार्टी और वेकेशन पर जाती हैं। इतना ही नहीं एक-दूसरे को प्रोफेशनली भी बहुत सपोर्ट करती हैं।

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ
दिशा का कुछ दिनों पहले क्यो फिक्र करूं मै गाना रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। इस गाने में ना सिर्फ दिशा ने परफॉर्म किया बल्कि इसमें दिशा का वॉइस ओवर था और साथ ही इसे दिशा ने डायरेक्ट किया था। अब दिशा वेलकम 3 में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है वेलकम टू द जंगल। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, लारा दत्ता, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। इनके अलावा फिल्म में कृष्णा अभिषेक, जॉनी लीवर, कीकू शारदा समेत कई एक्टर्स शामिल हैं।