Home राज्यों से ATS ने भीलवाड़ा में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल युवक को किया...

ATS ने भीलवाड़ा में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल युवक को किया गिरफ्तार

2

भीलवाड़ा

एटीएस की टीम ने  भीलवाड़ा में कार्रवाई करते हुए 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। युवक राष्ट्र विराेधी गतिविधियों में शामिल था। और सोशल मीडिया के जरिए दूसरे लोगों को भी इन गतिविधियों के लिए भड़का रहा था।

पकड़ा गया युवक देश में प्रतिबंधित राष्ट्र विरोध संगठन पीएफआई का समर्थन कर रहा था। एटीएस ने युवक के पास से दो मोबाइल भी जप्त किए है। जिसमें कई विदेशी नम्बर भी मिले है। भीलवाड़ा में हुई इस कार्रवाई के चलते जिले में हड़कंप मच गया। इन 6 महीनों में भीलवाड़ा में एटीएस व एसओजी की यह दूसरी कार्रवाई है।

एटीएम के एडीजी अंशुमन भौमिया ने बताया कि टीम ने कार्रवाई करते हुए शाहपुरा के कहारों की हथाई हाल भीलवाड़ा के भोपालपुरा मस्जिद नुरजहां का मकान निवासी सोहेल (22) पुत्र सिराज मोहम्मद भिश्ती को गिरफ्तार किया है।

सोहेल देश विरोधी संगठन पीएफआई का समर्थन कर रहा था। इसके साथ ही वह इसकी गतिविधियों में भी लिप्त है। यह भी सामने आया है कि मोहम्मद सोहेल सोशल मीडिया के जरिए लोगों को राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को लिए भड़काता था।

सोहेल के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए है। इन मोबाइल में पाकिस्तान सहित कई विदेशी नम्बर मिले है। जिससे सोहेल के देश के बाहर कांट्रैक्ट होना भी सामने आया है। सोहेल के खिलाफ एसओजी थाने में मामला दर्ज किया गया है। और उससे पूछताछ की जा रही है।