Home देश कलेक्टर शशांक मिश्रा की जगह इंदौर नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह को...

कलेक्टर शशांक मिश्रा की जगह इंदौर नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह को उज्जैन कलेक्टर बनाया गया

83

भोपाल। राज्य शासन ने सोमवार शाम जारी आदेश में उज्जैन कलेक्टर शशांक मिश्रा को हटा दिया। उनकी जगह इंदौर नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह को उज्जैन कलेक्टर बनाया गया है।

समझा जाता है कि उज्जैन जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रभावी कदम के उद्देश्य से यह फेरबदल किया गया है। देवास कलेक्टर रह चुके आशीष सिंह ने इंदौर कलेक्टर के साथ संक्रमण रोकथाम की दिशा में किए जा रहे प्रयत्नो में अहम भूमिका निभाई है। उनकी जगह श्योपुर कलेक्टर प्रतिभा पाल को इंदौर नगर निगम आयुक्त का दायित्व सौंपा गया है।

उल्लेखनीय है कि उज्जैन जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए। इसके अलावा तीन और मौतें भी हुईं। इन्हें मिलाकर मृतकों का आंकड़ा 35 पर पहुंच गया है, वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 176 है। इनमें से तीन मरीज रतलाम में भर्ती हैं।

यहां 21 अप्रैल के बाद कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 14 दिनों में 27 लोगों की मौत संक्रमण के कारण हो चुकी है। रविवार को भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की भी इलाज के दौरान आरडी गार्डी अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद एक बार फिर यहां की इलाज की व्यवस्थाओं पर सवाल उठे हैं। पार्षद का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अव्यवस्थाओं के बारे में बताया था।