Home राज्यों से दिल्ली PM मोदी को यूजर ने बताया कि उनकी तस्वीर के मीम्स बन...

PM मोदी को यूजर ने बताया कि उनकी तस्वीर के मीम्स बन रहे हैं, इस पर मोदी ने दिया यह जवाब

60

नई दिल्ली। आज दशक का आखिरी सूर्य ग्रहण था और इस दौरान देश और दुनिया में कहीं यह पूर्ण रूप से नजर आया तो कहीं आंशिक रूप से। भारत में भी इस ग्रहण को देखा गया, जहां आम इंसान इस ग्रहण को देख रहे थे वहीं देश के प्रधानमंत्री मोदी भी इस ग्रहण को देखने के लिए बाहर निकले। हालांकि, वो खराब मौसम की वजह से ग्रहण नहीं देख सके और इसके बाद उन्होंने लाइव स्ट्रीम के माध्यम से इसे देखा। प्रधानमंत्री द्वारा ग्रहण देखने की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने इसे लेकर मीम्स बनाना शुरू कर दिए। लोग तरह-तरह से इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे तब एक यूजर ने प्रधानमंत्री को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। हालांकि इस शख्स को प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। दरअसल, प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सूर्य ग्रहण देखने के लिए मैदान में खड़े हैं और लोग उन्होंने गले में लाल रंग का मफलर डाल रखा है। साथ ही ग्रहण के प्रभाव से बचने के लिए प्रधानमंत्री ने काला चश्मा लगा रखा है वहीं उनके हाथ में एक और ग्लास है। इसी तस्वीर को लेकर लोग सोशल मीडिया में मजाक बना रहे हैं और इसकी जानकारी एक शख्स ने ट्विटर पर ही प्रधानमंत्री को दी।

इस शख्स के ट्वीट को देखकर प्रधानमंत्री ने भी तुरंत जवाब दिया और उन्होंने एक स्माइली के साथ लिखा,  ‘Most Welcome… Enjoy 🙂

प्रधानमंत्री मोदी के इस जवाब को ट्विटर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। किसी ने इस जवाब के जवाब में रिप्लाय करते हुए पीएम मोदी को कूल करार दिया है तो किसी ने सूपर कूल। बता दें कि आज दशक का आखिरी सूर्य ग्रहण था। इस ग्रहण को भारत के कईं राज्यों में खारब मौसम की वजह से नहीं देखा जा सका लेकिन लोगों ने टीवी और लाइव स्ट्रीम के माध्यम से इस आखिरी ग्रहण का मजा लिया।